Categories: Crime

सौतेले बाप ने किया नाबालिग बेटी से रेप

सरताज खान

गाजियाबाद। थाना विजय नगर क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक बाप ने अपनी ही 10 साल की बेटी के साथ शराब के नशे में बलात्कार किया। जब इस घटना की जानकारी पीड़ित लड़की की मां को पता चला तो उसने विजय नगर थाने में इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया जहां बलात्कार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी पूरन पुत्र जयप्रकाश निवासी इंदिरा कॉलोनी विजय नगर मे रहता है। उसके साथ उसकी पत्नी और 10 साल की बेटी भी रहती है। बता दें कि आरोपी की पत्नी की पहली शादी हो चुकी थी। जिसके पहले पति से यह बेटी है। बताया जा रहा है कि महिला के पहले पति बीमारी के चलते मौत हो गई थी और महिला ने 5 वर्ष पूर्व आरोपी से शादी की थी। रेप पीड़िता की मां लोगों के घरों में साफ सफाई का काम करती है। बताया जा रहा है कि बीती रात जब महिला अपने काम पर गई थी , तो उसका पति शराब के नशे में अपने घर पहुंचा और अपनी बेटी को घर में अकेला देख उसको अपना हवस का शिकार बना लिया। जब पीड़ित लड़की की मां घर पहुंची तो बेटी ने अपनी आपबीती अपनी मां को बताई जिस पर महिला ने अपने पति के खिलाफ विजयनगर थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

7 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

7 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

9 hours ago