Categories: BalliaHealthUP

सीएमओ ने डेन्टल हाईजेनिस्ट का काम नही, सिर्फ हाजिरी किया चेक

उमेश गुप्ता.

बिल्थरारोड (बलिया)। सीएमओ डा0 एसपी राय ने यहां तैनात डेन्टल हाईजेनिस्ट अभय यादव की हाजिरी को लेकर सख्ती के साथ उपस्थित पंजिका का निरीक्षण किया, लेकिन यह जानकारी करने की कोशिस नही की, कि दिन भर में डेन्टल हाईजेनिस्ट द्वारा कितने मरीज देखे जाते हैं, उनके बैठने के लिए अस्पताल में कोई ब्यवस्था की गयी है या नही ? सरकारी स्तर पर दांत के मरीजों को देखने के लिए कोई उपकरण स्थापित है तो किस कक्ष में स्थापित किया गया है, यदि नही तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है ? मरीजों के हित में इसे देखने की जरुरत सीएमओ ने नही समझी।

सच्चाई तो यह है कि डेन्टल हाईजेनिस्ट वर्षो से यहां केवल हाजिरी बनाकर ड्यूटी के दौरान इधर-उधर भटकते हैं, और वे सिर्फ वेतन लेते हैं। यह कौन तय करेगा कि उन्हें विना काम कराये दिये जाने वाले वेतन का जिम्मेदार कौन है ? सूत्रों का कहना है कि जो कक्ष दांत के मरीजों के लिए एलाट है उसमें मरीजों का वार्ड बनाया गया है। जिसमें उपकरण शिफ्ट करने का केवल भरोसा दिया जाता है।

भाजपा के युवा नेता व स्थानीय नगर के सेक्टर संयोजक पूर्वी धन्नू सोनी ने सीएमओ पर सीधे आरोप लगाया है कि निरीक्षण के नाम पर ब्यवस्था सुधारने नही बल्कि अपना पाकेट गर्म करने आते हैं। इससे जनता के बीच सरकार की छवि धूमिल हो रही है। और यह शिकायत वे सीधे मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर करेगें।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

1 min ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

29 mins ago