Categories: GaziabadUP

जीतराम ठेकेदार की हठधर्मी के आगे अधिशासी अधिकारी न.पा.प. लोनी भी नतमस्तक

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी विधानसभा क्षेत्र के खन्ना नगर स्थित अराम पार्क मे नाले व खड़ंजे का कार्य काफी समय से चल रहा है। जिसके चलते ठेकेदार द्वारा मनमानी से कार्य करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी इस प्रकार है कि नगर पालिका दफ्तर के गेट से लेकर गढ़ी कटेया के पार्क तक दोनों ओर नाले व रोड का निर्माण का टेंडर करीब 1 वर्ष पहले हुआ था। जिसमे ठेकेदार द्वारा दोनों ओर नाले का निर्माण अधूरा किया गया है। और वही रोड का कार्य भी अभी अधूरा ही पड़ा है। जिसमें अधूरे नाले के निर्माण को पूरा कराने के लिए ठेकेदार व सभासद से लेकर अधिशासी अधिकारी तक को कहा जा चुका है।

क्षेत्रवासियों का आरोप है जो अधूरा नाले का निर्माण छोड़ा गया है वो गली के नुक्कड़ पर छोड़ा गया है जहाँ से गली वालो व बच्चों महिलाओं आदि का आना जाना लगा रहता है। उक्त अधूरे छूटे निर्माणाधीन नाले में कभी भी कोई भी बच्चा गिर सकता है और बड़ी घटना हो सकती है। जहाँ ऐसी स्थिति से अधिशासी अधिकारी लोनी को सैकड़ो बार अवगत कराया जा चुका है। जिसमे अधिशासी अधिकारी लोनी ठेकेदार से नाले के निर्माण को पूरा करने के लिऐ कई बार ठेकेदार से कह चुकी है।

लेकिन ठेकेदार पर कहे का कोई असर नही होता है उक्त अधूरा निर्माणाधीन नाला करीब 2 माह से ऐसा ही पड़ा है। जोकि एक गंभीर मुद्दा है। ठेकेदार के मनमानी के आगे अधिकारी भी उनकी नजर में कोई अहमियत नहीं रखते ऐसे में बड़ा सवाल यह है की जनता की क्या सुनवाई होती होंगी क्षेत्रवासियों ने ऐसे ठेकेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago