Categories: MauReligionUP

माँ दुर्गा पंडालो में लगी भक्तो की कतार

रूपेन्द्र भारती

घोसी/मऊ। नवरात्रि के नवमी के दिन घोसी नगर सहित आस पास के क्षेत्रों में स्थापित माँ दुर्गा के प्रतिमा पर पूजन अर्चन करने वालों का गुरुवार की सुबह से ही ताता लगा रहा ।जिससे माँ दुर्गा के पण्डालों में भव्यता छायी रही।

घोसी नगर के मझवारा मोड़ स्थित दुर्गा पूजा समिति ,कस्बा खास घोसी स्थित दुर्गा पूजा समिति  ,बड़ागांव दुर्गा पूजा समिति बड़ागांवबस स्टेशन ,महाशक्ति दल दुर्गा पूजा समिति बड़ागांव मल्लाह बस्ती ,श्री दुर्गा पूजा समिति बड़ागांव भरौटी ,बड़ागांव बाजार स्थित श्रीराम जानकी मंदिर के समीप ,बड़ागांव बाजार पूर्वी टोला, चीनी मिल  सहित अन्य पण्डालों में नवरात्रि के नवमी के दिन श्रदालुओं ने भारी संख्या में पहुँच कर माँ दुर्गा व अन्य देवी देवताओं से अपनी मनोकामनाएं मांगते हुए विश्व कल्याण की कामना की।

इस दौरान पुलिस प्रशासन अपनी टीम के साथ व्यवस्था बनाये रखने के लिए समय समय पर पूरे नगर में भ्रमण करती रही ।इसके साथ ही बस स्टेशन स्थित श्री हनुमान मंदिर ,सोधनपुर स्थित माँ शारदा मंदिर ,मझवारा मोड़ स्थित प्राचीन शिव मंदिर ,कस्बा खास स्थित प्राचीन शिव मंदिर,तिलई बुजुर्ग स्थित शिव मंदिर आदि पर भी श्रद्धालुओं की भारी संख्या में पूजन अर्चन करने के लिए ताता लगा रहा ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

3 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

3 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

5 hours ago