Categories: Politics

महंत परमहंस के समर्थन में आई हिन्दू युवा वाहिनी

हरिशंकर सोनी

सुलतानपुर। आज दिनांक 09/10/2018 को मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के मंदिर निर्माण को लेकर, श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में विगत कई दिनों से शांति पूर्ण तरीके से आमरण अनशन पर बैठे महंत परमहंस दास जी की कल रात्रि में जबरन गिरफ्तारी कर अनशन तोड़ने का शासन द्वारा प्रयास किया गया।भारतीय संविधान भी प्रत्येक नागरिक को विचार एवं अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता प्रदान करता है और अनशन भी अभिव्यक्ति का एक साधन मात्र है। माननीय सर्वोच्च न्यायालय भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन को विधिपूर्ण मानती है। महंत परमहंस दास जी का अनशन भी शांति पूर्ण प्रदर्शन ही था। ऐसी दशा में उ.प्र. शासन का कार्य पूर्ण रूप से अनैतिक लोकतंत्र की हत्या है।

हिन्दु युवा वाहिनी भारत शासन के इस कृत्य की घोर निन्दा करती है। लोकतंत्र में शासन की तानाशाही कत्तई बर्दाश नही की जाएगी। हिंदू युवा वाहिनी भारत नगर अध्यक्ष विवेक सिंह की अगुवाई में सैकड़ों नागरिकों के साथ सुलतानपुर के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्यगण ने डीएम से मिलकर सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर तत्कालीन माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी के द्वारा कानून बनाकर अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाये। इसी संबंध में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी सुलतानपुर को दिया गया।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन हिन्दुओं की ताकत समाजसेवी दीपक जायसवाल व मंडल प्रभारी भाई कौशलेंद्र प्रताप सिंह का मार्ग दर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ। सभी ने एक स्वर से राम मंदिर निर्माण की आवाज उठाई तथा साधु संतों पर भाजपा सरकार के द्वारा किए जा रहे अत्याचार की घोर निंदा की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव बिल्लू, जिला संगठन मंत्री नवीन मिश्रा, जिला प्रवक्ता संदीप सिंह, जिला उपाध्यक्ष गंगा शरण पाण्डेय, मंत्री राजकुमार सोनी, नगर उपाध्यक्ष मनीष मिश्रा, रोहित सिंह, दिव्यांश चतुर्वेदी, अनिल सिंह, अतुल पाठक, शिवाकांत पांडेय, जिला कोषाध्यक्ष गोपाल जी सोनी, संतोष सोनी, संतोष अग्रहरी आदि उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

12 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

12 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

14 hours ago