Categories: Mau

मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

संजय ठाकुर

मधुबन/मऊ। शिक्षा क्षेत्र फतहपुर मंडाव के ब्लाक संसाधन केंद्र पर सोमवार को खण्ड शिक्षा अधिकारी पंकज कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक गोष्टी का आयोजन हुआ जिसमें जिला व ब्लाक स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले तथा उन प्रतिभागियों के कोच को मेडल तथा प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया । इस मौके पर खण्ड शिक्षा अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने अध्यापको का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आपके सहयोग से जिले में हमारा नेतृत्व काफी सराहनीय रहा । उन्होंने आगे कहा कि हम सब मिलकर ऐसी कोशिश करें कि जिले में अपना परचम लहराएं तथा खेल और शिक्षा में सामंजस्य करके प्रतिभाओं को आगे बढ़ाया जा सकता है ।

इस मौके पर मनमोहन पाण्डेय, अनवारूल हक, संजय सिंह, ओमप्रकाश मौर्य आदि ने छात्र छात्राओं के साथ खेल के महत्व के बारे में अपने प्रेरणात्मक विचारों को साझा किया और छात्रों को अपने आशीर्वाद में संबोधित करते हुए कहा कि खेल एक माध्यम है जो हमे जोड़ता है और हमे अनुशासन सिखाता है, एकाग्रता मे वृद्धि करता है।
इस मौके पर राधेश्याम पाण्डेय, कन्हैया यादव, दिलीप सिंह, सूर्यभान शर्मा, अशोक सिंह, मीनाक्षी सिंह, वीना रावत, आलोक ,रणंजय मल्ल आदि शिक्षक उपस्थित रहे ।

aftab farooqui

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago