UP

मऊ: बालिका विद्यालय के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला स्कूल प्रबन्धक का शव, मचा हडकंप

मुकेश यादव

मऊ: आज शनिवार की सुबह मऊ में कोपागंज थाना क्षेत्र के इंदारा में गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा शव देख ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान इंदारा निवासी चन्द्रबली यादव (58) के रूप में हुई है। चन्द्रबली शुक्रवार की शाम अपने घर से निकले थे और आज शनिवार सुबह उनका शव बरामद हुआ। बताते चले कि पुलिस के आने से पहले ही परिजन शव को लेकर घर चले गए। उधर पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है। मृतक गांव में एक विद्यालय का संचालित करता था।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार इंदारा अहिरपुरा निवासी चंदबली यादव (58) पुत्र स्वर्गीय छोटू यादव शुक्रवार की शाम अपने घर से निमंत्रण पर यह कहकर निकले थे की वह सुबह आएंगे मगर शनिवार की सुबह उनके मौत की खबर आने से परिजनों में कोहराम मच गया. मऊ-मधुबनी शहीद मार्ग पर स्थित गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों ने देखा कि चंदबली का शव पड़ा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

परिजन मौके पर पहुंचकर शव को घर ले गए। मृतक की पत्नी का तीन साल पहले ही देहांत हो चुका है। घटना के बाद मृतक के परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर इस मामले में पुलिस ने घटना को लेकर अनभिज्ञता जताई। कोपागंज एसओ अमित मिश्रा का कहना था कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। उधर इस घटना को लेकर पूरे कस्बे में चर्चा होती रही।

मृतक का शव उसके घर से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास मिला। घटना को लेकर परिजनों चन्दबली की मौत ठंड लगने से होना बताकर अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे थे। मृतक गांव में कई सालों से संस्कृत महाविद्यालय का संचालन करता था।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

16 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

17 hours ago