Categories: MauUP

ट्रेन से गिरकर मृत चकबंदी अधिकारी का शव पंहुचा पैतृक गाव, मचा कोहराम

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ घोसी नगर के मझवारा मोड़ निवासी व वाराणासी में चकबन्दी अधिकारी के रूप में नियुक्त रामजी सिंह 45 पुत्र रामाधार सिंह, जिनकी रविवार को वाराणसी के भुल्लनपुर स्टेशन पर प्लेटफार्म पर से गिरकर ट्रेन से कट कर मृत्यु हो जाने और लाश के सोमवार को घोसी नगर आने पर परिवार के साथ मोहल्ला वासियो में कोहराम मच गया।

घोसी नगर के मझवारा मोड़ निवासी रामाधार सिंह के 7पुत्रों में से 6वे नम्बर के पुत्र रामजी सिंह 2003 में लोअर पीसीएस में चकबन्दी अधिकारी के रूप में हुआ था। वर्तमान में उनकी पोस्टिंग वाराणसी में थी। रविवार की दोपहर बाद वे अपने पत्नी,बच्चो को प्रयागराज भेजने के लिए भुल्लनपुर स्टेशन पर जा कर पत्नी कल्पना सिंह,पुत्र अनीलेश सिंह14 व पुत्री बच्ची8 को पैसेंजर ट्रेन में बैठाकर जब वापस हुये, तभी पास के डिब्बे में टांगे गए साइकिल की चपेट में आकर प्लेटफार्म के नीचे चले गए और कट कर मौत हो गई। हादसे की जानकारी घोसी के साथ पैतृक गांव नोकहट में रोना पीटना मच गया।पिता रामाधार सिंह,भाई राम सिंह,रामकृपाल सिंह,रामकुंवर सिंह,रामएकबाल सिंह,रामप्रकाश सिंह,राघवेंद्र सिंह के साथ बहन नीलम सिंह का रोते रोते बुरा हाल रहा।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

8 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

8 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

10 hours ago