Categories: UP

हाईकोर्ट में वकील का बेटा की हुई मौत, पिता ने जाहिर की हत्या की आशंका

शाहरुख खान

लखनऊ। विभूतिखंड थानाक्षेत्र के एल्डिको एलिगेंस के ब्लॉक-3 की 14वीं मंजिल से गिरकर उत्कर्ष त्रिवेदी (20) की मौत हो गई। रविवार रात 10 बजे वह अपने विनय खंड स्थित आवास से निकला था। करीब एक घंटे बाद ही वह एल्डिको एलिगेंस में गंभीर रूप से घायल मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। पिता ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

विनय खंड निवासी आरके त्रिवेदी हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं। उनका बेटा उत्कर्ष रविवार रात 10 बजे बिना किसी को बताये बिना घर से निकल गया। काफी इंतजार के बाद उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद देर रात को गोमतीनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। गोमतीनगर पुलिस को सूचना मिली कि रविवार रात को 11 बजे एक युवक एल्डिको एलिगेंस की 14वीं मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए लोहिया में भर्ती कराया गया। पुलिस टीम वहां पहुंची तो युवक की मौत हो चुकी थी। तस्वीर का मिलान कराया तो उत्कर्ष का शव निकला। पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना दी।

काफी दिनों से चल रहा था बीमार

हाईकोर्ट के अधिवक्ता आरके त्रिवेदी के मुताबिक उत्कर्ष काफी दिनों से बीमार चल रहा था। बीमारी के कारण वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था। उत्कर्ष पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था। प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड धीरेंद्र कुमार उपाध्याय के मुताबिक अब तक की पड़ताल में आत्महत्या ही लग रही है। पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सर्विलांस को कठौता पर मिल रही थी लोकेशन

रविवार रात को उत्कर्ष अपने घर से बिना बताए निकल गया। इसके बाद वह काफी देर तक घर नही आया। परिवारीजन उसकी तलाश में लग गये। साथ ही गोमतीनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह के मुताबिक उत्कर्ष के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया। जब सर्विलांस टीम ने रिपोर्ट दी तो लोकेशन कठौता झील केपास मिला। सुबह हादसे की सूचना मिली। इसके बाद परिवारीजनों को सूचना दी गई। लोहिया अस्पताल में पहुंचे परिवारीजनों ने शव की शिनाख्त कर ली।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

18 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

18 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

18 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

18 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

18 hours ago