हाईकोर्ट में वकील का बेटा की हुई मौत, पिता ने जाहिर की हत्या की आशंका

शाहरुख खान

लखनऊ। विभूतिखंड थानाक्षेत्र के एल्डिको एलिगेंस के ब्लॉक-3 की 14वीं मंजिल से गिरकर उत्कर्ष त्रिवेदी (20) की मौत हो गई। रविवार रात 10 बजे वह अपने विनय खंड स्थित आवास से निकला था। करीब एक घंटे बाद ही वह एल्डिको एलिगेंस में गंभीर रूप से घायल मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। पिता ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

विनय खंड निवासी आरके त्रिवेदी हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं। उनका बेटा उत्कर्ष रविवार रात 10 बजे बिना किसी को बताये बिना घर से निकल गया। काफी इंतजार के बाद उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद देर रात को गोमतीनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। गोमतीनगर पुलिस को सूचना मिली कि रविवार रात को 11 बजे एक युवक एल्डिको एलिगेंस की 14वीं मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए लोहिया में भर्ती कराया गया। पुलिस टीम वहां पहुंची तो युवक की मौत हो चुकी थी। तस्वीर का मिलान कराया तो उत्कर्ष का शव निकला। पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना दी।

काफी दिनों से चल रहा था बीमार

हाईकोर्ट के अधिवक्ता आरके त्रिवेदी के मुताबिक उत्कर्ष काफी दिनों से बीमार चल रहा था। बीमारी के कारण वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था। उत्कर्ष पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था। प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड धीरेंद्र कुमार उपाध्याय के मुताबिक अब तक की पड़ताल में आत्महत्या ही लग रही है। पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सर्विलांस को कठौता पर मिल रही थी लोकेशन

रविवार रात को उत्कर्ष अपने घर से बिना बताए निकल गया। इसके बाद वह काफी देर तक घर नही आया। परिवारीजन उसकी तलाश में लग गये। साथ ही गोमतीनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह के मुताबिक उत्कर्ष के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया। जब सर्विलांस टीम ने रिपोर्ट दी तो लोकेशन कठौता झील केपास मिला। सुबह हादसे की सूचना मिली। इसके बाद परिवारीजनों को सूचना दी गई। लोहिया अस्पताल में पहुंचे परिवारीजनों ने शव की शिनाख्त कर ली।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *