Categories: MauUP

उत्तर प्रदेश भारत स्काउट एवं गाइड की जनपदीय 29 वीं दो दिवसीय रैली

मुकेश यादव

मधुबन (मऊ) : स्थानीय तहसील क्षेत्र के सिधाअहिलासपुर स्थित शहीद इंटर कॉलेज में शनिवार को सुबह 10 बजे 12 व 13 दिसम्बर को आयोजित उत्तर प्रदेश भारत स्काउट एवं गाइड की जनपदीय 29 वीं दो दिवसीय रैली में तहसील क्षेत्र में शहीद इंटर कॉलेज के बच्चों के प्रथम स्थान दर्ज करने पर सम्मान समारोह का आयोजन विद्यालय के प्रधानाचार्य योगेन्द्र सिंह द्वारा किया गया।

प्रतिभागी बच्चों को विद्यालय के प्रधानाचार्य ने शील्ड और मेडल देकर सम्मानित किया तथा बच्चों ने अपने तालियों के माध्यम से प्रतिभागीयो का हौसला अफजाई किया। इस मौके पर योगेन्द्र सिंह ने कहा कि चारों तहसीलो में सीनियर वर्ग में कुल 41 टीमों ने प्रतिभाग किया था जिसमें शहीद इंटर कॉलेज के स्काउट और गाइड में टीम ने प्रथम स्थान दर्ज कर विद्यालय एवं क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है।

इस मौके पर सभा में मुख्य रूप से विक्रमादित्य चौहान, श्रीराम बरनवाल,, जय राम सिंह यादव, वीरेन्द्र विक्रम, धनंजय सिंह,भूपेन्द्र सिंह ,हरिओम मल्ल आदि शिक्षक व बच्चे उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

5 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

7 hours ago