Categories: KanpurUP

तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, बैंक के आडीटर समेत रिक्शा चालक की हालत गंभीर

प्रत्युष मिश्रा

बांदा। बांदा-चिल्ला मार्ग पर एक शाॅपिंग काम्पलेक्स के समीप शनिवार की दोपहर को नशेबाज युवक तेज गति से कार दौड़ा रहे थे। अनियंत्रित कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा पलट गया। रिक्शा चालक समेत उसमें सवार इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक आडीटर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों की मदद से दोनो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर पाकर बैंक कर्मचारी मौके पर पहुंचे। वहां से बैंक आडिटर को कानपुर रेफर किया गया है।

शहर के किरन कालेज चैराहा निवासी मासूद खां (38) पुत्र महमूद खां पेशे से ई-रिक्शा चालक है। अपना ई-रिक्शा चलाकर वह परिवार का भरण पोषण करता है। शनिवार की दोपहर के समय वह कानपुर से आए जयंत श्रीवास्तव (32) पुत्र रामऔतार श्रीवास्तव निवासी बर्रा कानपुर (दामोदर नगर) जो इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक के रीजनल कार्यालय जा रहे थे, को लेकर जा रहा था, तभी पीछे से आई एक डिजायर कार ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा छिटककर दूर जा गिरा और क्षतिग्रस्त हो गया।

ई-रिक्शा चालक मासूद खां और जयंत श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद कुछ लोगों ने घायलों को उठाया जबकि कुछ लोगों ने कार सवारों को पकड़ा। कार को एक किनारे खड़ा कराने के बाद दोनो घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में घायल मासूद और जयंत श्रीवास्तव का उपचार किया गया। खबर पाकर बैक के अधिकारी और कर्मचारी अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद आडिटर जयंत श्रीवास्तव को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

14 hours ago