Categories: Crime

पति हार गया जुआ में पत्नी के जेवर, सुबह हारा जुआरी पंहुचा घर तो पत्नी को जिन्दा जला डाला

प्रत्यूष मिश्रा

बांदा। चार दिन पूर्व मायके से अपने ससुराल आई युवती के जेवर उसका पति शुक्रवार की रात को जुआं खेलने के लिए ले गया। जुएं में सब कुछ हार जाने के बाद शनिवार की सुबह घर पहुंचे पति ने पत्नी के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसे केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। इसके बाद युवती को कमासिन अस्पताल ले गए वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में युवती की मौत हो गई। घटना के पूर्व चचेरे भाई को मृतका के पति के बारे में बताया था।

कमासिन थाना क्षेत्र के मटेहना गांव निवासी फूला देवी (30) के परिजनों द्वारा लगाये गये आरोपों को आधार माने तो उसका पति प्रमोद जुआं खेलने और शराब पीने का आदी है। चार दिन पूर्व मायके पड़री से ससुराल लौटी फूला के देव शुक्रवार की रात को उसका पति जुआं खेलने के लिए ले गया। जुआं में सब कुछ हार जाने के बाद प्रमोद शनिवार की सुबह अपने घर वापस आया। पत्नी ने जेवर पूछे तो प्रमोद का पत्नी से झगड़ा हो गया। इसी दौरान फूला ने अपने चचेरे भाई रामप्रकाश यादव को मोबाइल के जरिए हालात की जानकारी दी थी। इसके बाद प्रमोद ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से झुलसी फूला देवी को उसका पति कमासिन अस्पताल ले गया। इसके बाद मायके पक्ष के लोगों को जानकारी हुई तो वह भी अस्पताल पहुंचे। कमासिन से चिकित्सकों ने फूला देवी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर आ रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने भी देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर मिलते ही परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतका के चचेरे भाई रामप्रकाश यादव ने बताया कि प्रमोद जुआं खेलने का आदी है। मृतका के दो बेटियां और एक बेटा है। बताया कि प्रमोद जयपुर में रहकर मजदूरी का काम करता था। बीती 10 तारीख को वह जयपुर से मकर संक्रांति के मौके पर अपने घर आया था। अचानक हुई इस घटना से परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव को मर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है। अस्पताल की ओर से मुकामी पुलिस को सूचना दे दी गई है। पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

12 mins ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

23 mins ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

29 mins ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

34 mins ago