Categories: MauUP

एक गाव ऐसा जहा पर सैकड़ो नवजवान तैयारी कर रहे भारतीय सेना में भर्ती होने की

मुकेश यादव

रतनपुरा (मऊ): हलधरपुर थाना क्षेत्र से सटे स्थित खेल का मैदान जहा पर हर रोज सैकड़ों नौजवान युवक भारतीय सेना में शामिल होने के लिए दौड़ की तैयारियां किया करते है अब तक इस महत्वपूर्ण मैदान से सैकड़ों की संख्या में युवक भारतीय सेना में शामिल हो चुके है और अपने देश की रक्षा सुरक्षा में तत्पर है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी को लेकर जहा सबके मन में भारी आक्रोश भरा पड़ा है वहीं भारतीय सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ की तैयारी कर रहे सैकड़ों युवकों ने रविवार को अपनी दौड़ को निरस्त कर शहीद सैनिकों के सम्मान में गगन भेदी नारे लगाते हुए पाच किलोमीटर का पैदल यात्रा किया और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी का्रवाई की मांग भी किया।

पैदल यात्रा के दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद ,इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाक का पुतला भी फुके और भारतीय सेना में शामिल होने के लिए अपने जज्बे को और मजबूत भी कर लियारतनपुरा मऊ।हलधरपुर थाना क्षेत्र से सटे स्थित खेल का मैदान जहा पर हर रोज सैकड़ों नौजवान युवक भारतीय सेना में शामिल होने के लिए दौड़ की तैयारियां किया करते है।अब तक इस महत्वपूर्ण मैदान से सैकड़ों की संख्या में युवक भारतीय सेना में शामिल हो चुके है और अपने देश की रक्षा सुरक्षा में तत्पर है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी को लेकर जहा सबके मन में भारी आक्रोश भरा पड़ा है वहीं भारतीय सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ की तैयारी कर रहे सैकड़ों युवकों ने रविवार को अपनी दौड़ को निरस्त कर शहीद सैनिकों के सम्मान में गगन भेदी नारे लगाते हुए पाच किलोमीटर का पैदल यात्रा किया और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी का्रवाई की मांग भी किया।

पैदल यात्रा के दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद ,इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाक का पुतला भी फुके और भारतीय सेना में शामिल होने के लिए अपने जज्बे को और मजबूत भी कर लिया

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

3 hours ago