Categories: Azamgarh

आजमगढ़ : देह व्यापार कराने के आरोप में होटल मालिक संग तीन युवतियां और दो युवक गिरफ्तार

अंजनी राय

आजमगढ़ : शहर के मड़या मोहल्ला स्थित मयूर होटल में पुलिस ने बुधवार की दोपहर को छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने तीन युवतियों के साथ दो युवकों और होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं होटल से पकड़े गए दंपती को पूछताछ के बाद शाम को पुलिस ने छोड़ दिया।

मड़या मोहल्ला के बंधा के पास स्थित मयूर होटल में बुधवार की दोपहर को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। छापे के दौरान होटल के कमरा नंबर 19 में मौजूद दंपती के साथ तीन युवती व दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने होटल मालिक को भी हिरासत में लेने के बाद उन्हें कोतवाली लेकर चली आई। पुलिस ने जब होटल में छापेमारी के लिए पहुंची तो वहां पर पहले से ही लोगों की भीड़ लगी थी और वे होटल को घेर रखे थे। पकड़े गए युवक व युवतियों का मोबाइल के साथ ही होटल का रजिस्टर भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पकड़े गए युवतियों से महिला थाने में व युवकों से कोतवाली में पुलिस ने शाम तक पूछताछ की। पूछताछ में कंधरापुर क्षेत्र के निवासी एक दंपती निकले। लोगों का कहना है कि उक्त दंपती के साथ ही युवक व युवतियां होटल में जैसे पहुंची तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पकड़े गए युवक व युवतियों ने अनैतिक देह व्यापार में अपने को लिप्त होने की बात से इन्कार किया। उनका कहना है कि पुलिस जबरन उन्हें अनैतिक देह व्यापार में लिप्त दिखाकर मुकदमा दर्ज कर दिया है। पूछे जाने पर शहर कोतवाल रत्नेश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में मयूर होटल के मालिक हरिनंद पांडेय पुत्र रामनयन पांडेय, रानी की सराय क्षेत्र के सेठवल गांव निवासी धर्मेद्र विश्वकर्मा पुत्र हरिश्चंद, निजामाबाद क्षेत्र के जमीन कटघर गांव निवासी मनोज यादव पुत्र रामधारी यादव शामिल हैं। जबकि गिरफ्तार युवतियां के बारे में कुछ भी बताने से पुलिस ने इन्कार कर दिया।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

3 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

3 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

5 hours ago