Categories: Azamgarh

अंधविश्वास के चक्कर में झाड़-फूंक करने वाले मौलाना पर युवक ने किया चाकू से हमला

अंजनी राय

आजमगढ़: जहानागंज थाना क्षेत्र के शकुराबाद गांव में शनिवार की सुबह घर में घुसकर झाड़-फूंक करने वाले पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया गया। घटना के बाद फरार हुए हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से चाकू बरामद कर लिया है। घटना का कारण अंधविश्वास बताया जा रहा है।

शकुराबाद गांव निवासी 55 वर्षीय हाजी हाफिज तुफैल अहमद पुत्र स्व. हाफिज अब्दुल रशीद झाड़-फूंक के साथ ही ताबीज बनाकर बेचने का काम करता है। वह शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे घर में मौजूद था। परिजन का कहना है कि जहानागंज क्षेत्र के इमामबाड़ा चौक निवासी मरगूब असलम पुत्र मोहम्मद सलीम ताबीज बनवाने की बात कहते हुए उनके घर में घुस गया। घर के अंदर मौजूद हाफिज तुफैल पर चाकू से हमला कर दिया। सीने व गर्दन पर किए गए हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद हमलावर घर से निकल कर फरार हो गया। घायल व्यक्ति को परिजन सीएचसी जहानागंज ले गए। डाक्टरों ने हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इधर घटना को अंजाम देकर भाग रहे हमलावर युवक को पुलिस ने बजहां गांव के समीप से गिरफ्तार कर उसके पास से घटना में प्रयुक्त रक्तरंजित चाकू भी बरामद कर लिया। जहानागंज थानाध्यक्ष मनोज सिंह का कहना है कि अंधविश्वास को लेकर हमलावर ने तुफैल पर चाकू से हमला किया है।

aftab farooqui

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

4 hours ago