Categories: UP

बेफिक्र होकर आपसी सौहार्द से मनाये होली का त्यौहार, पुलिस है आपकी सुरक्षा में – राजेश कुमार सिंह

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। लोकसभा चुनाव व होली पर्व के मद्देनजर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। पूरे स्थानीय क्षेत्र , नगर एवं रोडवेज क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस बल ने फ्लैग मार्च के जरिए लोगों को शांति व्यवस्था के लिए अपील किया।

उभांव थाने प्रभारी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि होली का त्यौहार बेफिक्र होकर आपसी सौहार्द और भाई चारे के साथ मनाए। शांतप्रिय लोगो की सेवा में पुलिस हर कदम पर सहयोग में रहेगी, तथा होली के दिन अभद्रता करने वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।होली पर्व पर डीजे आदि बजाने पर प्रतिबंध रहेगा। इस बीच फ्लैग मार्च द्वारा नगर के सभी वार्डों में भ्रमण किया गया। तथा वार्ड के लोगों को शांति पूर्वक त्यौहार मनाने के लिए अपील किया गया,तथा लोगों से कहा कि चुनाव का समय है अफवाहों से बच कर सभी रहें।

उन्होंने अपील करते हुवे कहा कि बदमाशी करने वालों एवं अफवाह फैलाने वालों की तत्काल सूचना दें। पुलिस उनपर सख्त कार्रवाई करेगी। कहा कि कहीं भी किसी भी प्रकार की गड़बड़ी मिली तो सम्बंधित पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। फ्लैग मार्च में चौकी प्रभारी सीयर योगेंद्र प्रताप सिंह समेत लगभग 50 की संख्या में पुलिस फोर्स शामिल थे।

aftab farooqui

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

10 hours ago