Categories: Crime

होलिका दहन से पहले बच्चों ने लगाई होलिका में आग

फारुख हुसैन

मोहम्मदी खीरी – कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धमौला में होलिका दहन से पहले ही गांव के कुछ छोटे बच्चों ने आग डालने से लग गई। आग गांव के राजीव कुमार ने दूरभाष पर अधिकारियों को सूचना दी 7:30 बजे की रात की घटना सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक ने मामले की जानकारी घटना की जानकारी एसडीएम स्वाति शुक्ला तहसीलदार विकास धुर दुवे लेखपाल समाजसेवी शिवम राठौर पूरा प्रशासनिक अमला सहित घटनास्थल पर पहुंचे मौका मुआयना किया गया।

स्थानीय निवासी राजीव कुमार ने बताया कि मैं होली का त्यौहार हिंदू मुस्लिम सभी लोग मिलकर मनाते हैं।कभी भी कोई बाधा उत्पन्न नहीं होती कुछ बच्चों द्वारा यह घटना घटित हुई है। ग्राम प्रधान के सहयोग से दोबारा पुनः होलिका लगाई जा रहे हैं। वहीं निरंतर हर वर्ष होलिका दहन में विवाद की स्थिति ग्राम मगरेना में बनी रहते ही प्रशासन अमला होलिका दहन के पास पहुंचा और दर्जनों लोगों को बुलाकर इसी प्रकार के विवाद होने को लेकर बात की लेकिन स्थानीय लोगों ने साफ इंकार कर दिया।कि इस बार किसी प्रकार का हम लोगों में मतभेद नहीं है। हम सभी मिलजुल कर होली का त्यौहार मनाएंगे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

23 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

23 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago