Categories: International

न्यूज़ीलैण्ड की युवा प्रधानमन्त्री ने माना कि ख़तरा अभी बाक़ी है

आदिल अहमद

क्राइस्टचर्च. न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने कहा कि देश में ख़तरा अभी बाक़ी है। न्यूज़ीलैण्ड की प्रधानमंत्री ने यह बात स्वीकार की है कि देश को अभी भी सुरक्षा की ज़रूरत है क्योंकि ख़तरा अभी टला नहीं है।  उन्होंने कहा कि शुक्रवार को क्राइसटचर्च की मस्जिदों में होने वाले आतंकवादी हमले के बाद अब भी ख़तरा बना हुआ है और सुरक्षा स्तर को बढ़ा दिया गया है।

जैसिंडा अर्डर्न ने कहा कि अभी यह पता नहीं है कि वर्तमान स्थिति कबतक बनी रहेगी।  उन्होंने कहा कि हमारे लिए लोगों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है। बताया जा रहा है कि न्यूज़ीलैंड की मस्जिदों पर आतंकवादी हमला करने वाला आतंकी ब्रेंटन टैरेंट अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प का समर्थक है और उसने आतंकी हमले से पहले ट्रम्प की जमकर तारीफ़ की है।

ज्ञात रहे कि शुक्रवार को न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर में दो मस्जिदों पर एक आतंकवादी ने अंधाधुंध फ़ायरिंग करके हमला किया था जिसमें 50 लोग शहीद हुए और 50 के क़रीब घायल हुए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

2 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

2 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

2 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

2 hours ago