Categories: Crime

पुलिस ने की दुकानदार की पिटाई क्षुब्ध लोगो ने किया सीओ ऑफिस का घेराव

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में सामान न देने पर पुलिस ने की दुकानदार के परिवार से मारपीट कर दी। जिसमे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने परिजनों व दर्जनों लोगों के साथ सीओ कार्यालय का घेराव कर कार्यवाही की मांग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आदिल पुत्र एहसान की इंद्रापुरी पुलिस चौकी अंतर्गत नीलम फैक्ट्री सौ फुटा रोड पर दुकान है। वहीं पीछे मकान में उनका परिवार रहता है। आदिल का आरोप है की बीती रात करीब साढ़े दस बजे वह दुकान बंद कर रहे थे, तभी पुलिसकर्मियो ने आकर सोडा, पानी व नमकीन आदि मांगी। आदिल ने कहा कि दुकान बंद हो गई है। इसी बात पर नाराज होकर उपनिरीक्षक आशुतोष तरार ने आदिल की बुरी तरह पिटाई कर दी। परिवारीजनों के बचाने पर उनके साथ भी मारपीट की गई।

मारपीट में आदिल के हाथ में फैक्चर हो गया है। आक्रोशित परिजनों ने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर सोमवार दोपहर सीओ कार्यालय का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर दोषी पुलिसकर्मियों के विरूद कार्यवाही की मांग की।वही मामले में डीआईजी / एसएसपी ने बताया कि उक्त नाजिम की दुकान पर कुछ शरारती तत्वों से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। जहाँ सूचना पर उप0 नि0 आशुतोष तरार टीम के साथ पहुंचे थे। मौके पर नाजिम ,उसके भाई आदिल व नासिर तथा उनके साथ खड़े जहूर , साजिद ,अलीहसन ने 20 -25 लोगो के साथ पुलिस से अभद्रता करते हुए पुलिस बल पर हमला कर दिया। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर स्थिति को सामान्य किया गया और घायल हैड0 का0 को उपचार के लिये भेज गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

1 hour ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

5 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

8 hours ago