Categories: AllahabadUP

एयरफोर्स अधिकारी के निजी नौकर ने की आत्महत्या

आफताब फारुकी

प्रयागराज। धूमनगंज थाना क्षेत्र में बमरौली एयरफोर्स के अधिकारी के नौकर ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी शनिवार दोपहर हुई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकरपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कौशाम्बी जनपद के चरवा थाना क्षेत्र में स्थित उदारपुर गांव निवासी राजकुमार 27 पुत्र स्वर्गीय अमरनाथ एयरफोर्स एक अधिकारी के सरकारी आवास पर निजी नौकर के रूप में काम करता था। जहां वह अपनी पत्नी गुड्डी देवी और एक पुत्र और पुत्री के साथ सर्वेन्ट क्वाटर में ही रहता था।

बताया जा रहा है कि राजकुमार की पत्नी दो दिन बच्चों को लेकर गांव चली गई। शनिवार लगभग साड़े दस बजे पहुंची तो कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द था। पहले तो उसने आवाज दिया, जब कोई आहट नहीं आई तो एक रोशनदान से कमरे के अन्दर देखा तो उसका पति फांसी के फंदे पर लटकता हुआ दिखाई दिया। यह देखते ही वह चीखने चिल्लाने लगी। उसकी चीख सुनकर आस पास के लोग आ गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया है। पुलिस कहना है कि आत्महत्या के कारणों का अबतक कोई सही जानकारी नहीं मिल पायी है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

13 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

15 hours ago