Categories: UP

लोक गायिका वंदना मिश्रा ने टीम संग किया मतदान हेतु जागरूक

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ घोसी तहसील के परिसर में मतदाताओं को जागरुक करने के लिए लोक गायिका वन्दना मिश्रा की टीम मंगलवार को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया । जिसमें गीत के माध्यम से मतदान हेतु मतदाताओं एवं कर्मचारियों को जागरुक करने का प्रयास किया।

अधिशासी अधिकारी आदर्श नगर पंचायत घोसी विनीत कुमार ने कहाकि लोकतंत्र की सुचिता बनाने के लिए आप सभी निर्भीक व भयमुक्त होकर अपने मत का दान करें । आपके एक वोट से सरकार बननी है । जिससे आपसे जुड़े समस्याओं का समाधान करने के साथ ही क्षेत्र का विकास होना है । इसलिए अपने मत का दान बगैर किसी दर व भय के करें । बूथ स्थलों पर दिव्यांगों , महिलाओं एवं पुरुषों के लिए अलग अलग व्यवस्था रहेगी । आपके हर समस्याओं का समाधान करने के लिए अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहेंगे । मतदान में किसी प्रकार की जोर जबरदस्ती यां गुंडई नहीं चलेगा । अराजक तत्वों पर पैनी नजर रहेगी । संचालन स्वीप सहायक चन्द्रधर राय ने किया । इस अवसर पर बृजेश पाण्डेय , संतोष महाराज सहित अन्य कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहें ।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

22 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

23 hours ago