Categories: Crime

मृत अवस्था में वाराणसी के होटल में मिली दिल्ली निवासी महिला, हत्या की आशंका

ए जावेद

वाराणसी। जनपद के चेतगंज थाना क्षेत्र के जगतगंज इलाके में सोमवार को होटल के कमरे में महिला की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। चेतगंज थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि महिला के लाश के पास से मिली आई कार्ड के अनुसार मृतका का नाम शिल्पा है। वह मूलरूप से दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर की रहने वाली है।

होटल संचालक की माने तो शिल्पा 8 तारीख से बनारस में रुकी थी। पुलिस ने बताया कि महिला के गले पर निशान है। प्रथम दृष्टया देखकर लगता है कि गला दबाकर मारा गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा की उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई। इंसपेक्टर ने यह भी बताया कि महिला के साथ दो अन्य साथी हेमलता व उसका पति नसीम भी इसी होटल में रुके थे। दोनों सोमवार को ही चेकआउट कर गए। पुलिस ने बताया कि परिजनों से बात हुई। मृतक महिला पेशे से इवेंट ऑर्गनाइजर थी। जो बड़े-बड़े शादी पार्टी जैसे इवेंट मैनेजमेंट करती थी।

बताया जा रहा है कि रविवार को कैंटोनमेंट स्थित एक बड़े होटल में शादी के इवेंट डेकोरेशन के लिए शिल्पा काशी आयी थी। सोमवार की दोपहर होटल का स्टाफ जब नाश्ते, खाने के लिए पूछने गया तो दरवाजा नहीं खुला। होटल वालों ने मास्टर की से दरवाजा खोला तो बेड पर लाश पड़ी थी। समाचार दिये जाने तक महिला की मौत के कारणों की जानकारी प्राप्त नही हो सकी थी। हत्या किस कारण हुई, महिला के साथी कहा है यह अभी भी अबूझ पहेली है। पुलिस ने मामले में तहकीकात शुरू कर दिया है। पुलिस ने इलेक्ट्रानिक सोर्सेस के साथ ही अपनी मुखबिर टीम भी एक्टिव कर दिया है। बताते चले कि अभी कुछ माह पूर्व ही यह होटल खुला है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago