Categories: Gaziabad

पुलिस व बदमाशो की मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाश हुए घायल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। शुक्रवार को लोनी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ हो गयी। जिसमे 2 बदमाशो के पैर में गोली लगी। दोनो घायल बदमाशो पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने दोनो घायल बदमाशो को गिरफ्तार कर इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया। दोनो बदमाशो पर दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में करीब 2 दर्जन मुकदमे बताये जा रहे है।
एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि थानां विजयनगर क्षेत्र में बीते 7 जुलाई को हुई कोको कोला लूट में वांछित चल रहे 25-25 हजार के इनामी बदमाशो के लोनी में होने की सूचना मुखबिर खास से मिलने के बाद जगह-जगह चेकिंग की जा रही थी।

उसी दौरान लोनी थाना क्षेत्र के चौकी प्रभारी अशोक बिहार व चौकी प्रभारी बन्थला मय फोर्स के निठौरा मोड़ के पास चिरौडी रोड पर चेकिंग कर रहे थे। तभी बन्थला की तरफ से दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की। परन्तु मोटरसाइकिल सवार बिना रुके चिरौडी की तरफ भाग लिए और आगे जाकर बन्थला नहर पटरी पर मुड गए। आगे जाकर नहर पुलिया से मुड़कर पीछा कर रही पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ दोनो बदमाश फायर करने लगे। उन्होंने बताया कि आत्म रक्षार्थ की गई फायरिंग में दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगी। जिन्हें समय करीब पौने 5 बजे गिरप्तार कर लिया गया और वास्ते इलाज अस्पताल भेज दिया गया।

बदमाशो के कब्जे से पुलिस ने 1 पिस्टल 32 बोर ,1 तमंचा 315 बोर ,मोबाइल फोन ,1 अपाची मोटरसाइकिल आदि बरामद हुई। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम मुकेश कुमार पुत्र चौखे लाल निवासी संगम बिहार लोनी व नीटू पुत्र ब्रह्मपाल सिंह निवासी टीला शाहबाजपुर लोनी बताया। जिन पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि दोनों बदमाश बहुत ही शातिर अपराधी है। जिन पर एनसीआर व दिल्ली आदि के विभिन्न थानों में करीब 2 दर्जन गम्भीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है।

aftab farooqui

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

48 mins ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

3 hours ago