Categories: Gaziabad

लॉकडाउन का पालन न करने वालों पर रहेगी ड्रोन कैमरे की नजर उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा, एसपी ग्रामीण

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। एसपी ग्रामीण नीरज जादौन के नेतृत्व में ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की राम पार्क कॉलोनी ,खुशहाल पार्क ,कासिम बिहार ,चमन बिहार ,दौलत नगर आदि कॉलोनियों में ड्रोन कैमरे से निगरानी की गयी। एसएसपी कलानिधि नैथानी व एसपी ग्रामीण नीरज जादौन के निर्देशानुसार लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालो से सख्ती से निपटा जायेगा।एसपी ग्रामीण ने कहा है कि ड्रोन कैमरे से फुटेज के आधार पर मुकदमे दर्ज किए जाएंगे। किसी भी स्थिति में सभी को लॉक डाउन का पालन करना है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस काफी खतरनाक बीमारी है। कोई भी अनावश्यक घरो से बाहर न निकले और दिन में एक ही आदमी पूरे दिन का समान एक बार ही खरीदने के लिये निकले ,बिना वजह चॉकलेट ,बिस्किट या अनावश्यक समान लेने घरो के बाहर न निकले।

एसपी ग्रामीण ने सख्त लहजे में निर्देश दिया कि कई बार लगातार कहा जा चुका है ,फिर भी लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे है। लॉक डाउन तो 10-11 दिन में समाप्त हो जाएगा। लेकिन जिसकी भी ड्रोन कैमरे में पहचान होगी ,उसे बख्शा नही जाएगा।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago