Gaziabad

टेंट के गोदाम में आग लगने से दंपत्ति और एक साल के मासूम की मौत

सरताज खान

गाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में टेंट के गोदाम में आग लगने से परिवार के तीन लोगो की दम घुटने से मौत हो गई। मौके पर घटनास्थल पर पहुंची दमकल की गाडियों ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सिहानी गेट थाना इलाके के मोहल्ला शिब्बनपुरा कल्पना नगर में मकान नंबर 276 में एक टेंट के गोदाम में आग लग गई। गोदाम सुनील दत्त का है।

गोदाम के ऊपरी दो मंजिल पर 13 लोग किराये पर रहते हैं। आग लगने से पहली मंजिल पर रह रहे पति-पत्नी और एक साल की बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। आग पर काबू पाने के बाद सुबह उनकी मौत का पता चला। गोदाम की पहली मंजिल पर 6 और दूसरी मंजिल पर 7 लोग किराये पर रहते हैं। गोदाम के सामने मकान में रहने वाले लोगों ने आग देखकर शोर मचाया।

शोर सुनकर पहली मंजिल से तीन लोग और दूसरी मंजिल के सभी लोगों ने भागकर जान बचा ली, लेकिन पंकज कुमार पुत्र राजवीर सिंह (30), कविता पत्नी पंकज कुमार (26) और कृतिका पुत्री पंकज कुमार (1) की दम घुटने से मौत हो गई। पंकज मूलरूप से बुलंदशहर के खुर्जा के रहने वाले था। पंकज डिलीवरी बॉय का काम करता था। सूचना मिलने पर दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया।

Banarasi

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

1 hour ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

1 hour ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

2 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

2 hours ago