Categories: Lakhimpur (Khiri)

अंतरराज्यीय सट्टा गिरोह का किया लखीमपुर पुलिस ने खुलासा, सरगना गिरफ्तार

फ़ारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी जिले की पुलिस ने एक बार फिर बड़ी सफलता हांसिल की है जहां काफी से जिले में मकड़जाल की तरह फैले अंतर्राज्यीय सट्टा गिरोह का खुलासा किया है जिसमें पुलिस ने एक सट्टाबाजी करवा रहें सरगना को गिरफ्तार किया है ।जिसमें काफी बड़ी रकम और अन्य सामान बरामद किया है ।

दरअसल लखीमपुर में काफी समय से सट्टेबाजी गिरोह सक्रीय था जो सट्टेबाजी का धंधा शहर में चला रहे थे ।जिस पर पुलिस अधीक्षक पूनम द्वारा सट्टे पर अंकुश लगाने के लिये अभियान चला रही थी और इसी चलाये जा रहे अभीयान के तहत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामारी कर शहर के ही दिनेश अग्रवाल उर्फ गांठी पुत्र अमरनाथ अग्रवाल नि० भटनागर कॉलोनी को विश्व कप क्रिकेट मैच मे सट्टा खिलवाते हुए लकड़ी मंडी स्थित उसकी दुकान से गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से पुलिस ने दो लाख अस्सी हजार रुपये नगद व 10 मोबाइल, नोट गिनने की मशीन, रजिस्टर, पेन, सट्टे से संबंधित पर्ची आदि के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी भी बताया जा रहा है जो प्रदेश व देश के कई हिस्सों से नेटवर्क बनाकर सट्टा का अवैध कारोबार करता है। उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में कोतवाली सदर पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

4 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

4 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

6 hours ago