UP

बीडीओ बाकेगंज के पीडी बनने पर बीडीओ के कार्यक्षेत्र में हुआ फेरबदल, डीएम ने निवर्तमान बीडीओ शिखर श्रीवास्तव को पीडी बनने पर दी शुभकामनाएं

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। बीडीओ बांकेगंज शिखर श्रीवास्तव को शासन ने प्रमोशन देकर जनपद मुजफ्फरनगर के परियोजना निदेशक, जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के पद पर तैनाती की है। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह व सीडीओ अनिल कुमार सिंह ने शिखर श्रीवास्तव को नवीन तैनाती के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

खंड विकास अधिकारी बांकेगंज के प्रमोशन के फलस्वरूप बांकेगंज ब्लॉक पर बीडीओ का पद रिक्त हो गया। बांकेगंज आकांक्षात्मक ब्लॉक होने के कारण शासनादेश में दी गई व्यवस्था के अनुसार सीधी भर्ती के कर्मठ बीडीओ की तैनाती के निर्देश है। डीएम ने व्यापक जनहित में कर्मठ बीडीओ पसगवा को स्थानांतरित करते हुए आकांक्षात्मक ब्लॉक बांकेगंज के बीडीओ के पद पर तैनाती की है।

अभी हाल ही में जनपद में छह नवागत संयुक्त बीडीओ ने अपना योगदान दिया है। नवागत संयुक्त बीडीओ विमल कुमार श्रीवास्तव को कुंभी (गोला), सूर्य प्रकाश मिश्रा को मितौली, गुलाम जाबिर को बेहजम, लक्ष्मण प्रसाद गौड़ को फूलबेहड़, साद अहमद को ईशानगर, विमलेश मोहन श्रीवास्तव को पसगवा ब्लॉक भेजा गया है। डीएम ने बीडीओ मोहम्मदी धर्मेश पांडेय को शासनादेश में दी गई व्यवस्था के क्रम में जनहित एवं कार्य हित में बीडीओ पसगवा का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने सभी नवीन तैनाती वाले खंड विकास अधिकारी एवं संयुक्त खंड विकास अधिकारियों को अपने कार्यस्थल पर पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपने पदीय दायित्वों के निर्वहन करने के निर्देश दिए। उन्होंने अपेक्षा की कि शासन की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं का फील्ड में शत-प्रतिशत क्रियान्वयन सुनिश्चित कराएंगे।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

8 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

9 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

9 hours ago