Categories: BiharNational

बिहार में मॉब लिंचिंग पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बोले, ये सब छोटी मोटी घटना

अनिल कुमार

पटना. बिहार में सुशासन बाबू के राज में अपराध की ग्राफ दिनों दिन बढ़ती जा रही है पर बिहार से सांसद व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे मानने के लिए तैयार नहीं हैं। पिछले नौ घंटे के अंदर छपरा और हाजीपुर जिले में मॉब लिंचिंग के मामले में चार लोगों की हत्या भीड़ ने बेरहमी से पीट पीट कर दी।

शनिवार सुबह दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने पटना एयरपोर्ट पर बातचीत के क्रम में मॉब लिंचिंग के मामले पर बयान देते हुए कहा कि यह छोटी मोटी घटना है और इस घटना को मॉब लिंचिंग कहना “सोच की कमी” बताया है।

आखिर सवाल यह है कि क्या चार लोगों की हत्या केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे की नजर में कम है। क्या केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे हाल ही में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुए नरसंहार जैसी घटनाएं को बड़ी घटना मानते हैं।

बिहार में पिछले नौ घंटे के अंदर चार लोगों की हत्या को जहां प्रशासन मॉब लिंचिंग की वारदात मान रही है। वहां बिहार के सांसद व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे का बयान यह दर्शाता है कि मॉब लिंचिंग के शिकार आदमी को कितना न्याय मिलेगा?

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

22 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

22 hours ago