Categories: Special

कमिश्नर की बातों का नही हुवा कोई असर, एक और बेजुबान गाय मरी, जाने कब टूटेगी जिम्मेदारो की नींद,

प्रदीप दुबे विक्की

औराई भदोही। कमिश्नर आनंद सिंह के दौरे का कोई असर दिख नही रहा है हाल ही में कमिश्नर आंनद सिंह ने जिला का अचानक दौरा किया और खण्ड विकास अधिकारी औराई श्याम जी को कड़ी फटकार भी लगाई ।मगर हकीकत जस की तस बनी हुई है।

लाखो खर्च हो चुका है ,मगर न ही पशुओं के लिए छाजन हुआ न ही चन्नी की व्यवस्था हुई। कमिश्नर साहब ने कहा कुछ भी तो जमीन पर नही दिख रहा है। हो सकता है कि आए दिन वो मर जरूर रहे हों। पूरी बरसात में खुले आसमान के निचे भीग रही है गाये, और जो छाजन की आड़ में इधर उधर जाती है तो कभी नाले में गिर जाती है । उनको काफी चोट भी अआती है। क्योंकि नाले भी 8 फीट से कम गहरे नही है।

कभी जंगलों की तरफ जाती है, हरी घास खाने तो  विषैले जंतुओं का शिकार हो जाए है।अगर ऐसे ही चलता रहा तो सब को लगेगा कि पशुओं को हमने अस्थाई गौसाला में छोड़ा ।मगर जब कभी वो उनको देखने जायेगे तो उनको लगेगा कि हमने इनको मौत की मुह में डाल दिया है।सरकार कितने भी दावे करे मगर हकीकत भदोही औराई चीनी मिल(बंद पड़ी) है। जमी पर यही है। जहा कभी हजारो की तादात में लोगो को रोजगार मिलता था आज वहा पशुओं का कंकाल दिखता है। जमी पर पड़े चारे सड़ रहे है। मगर खण्ड विकास अधिकारी श्याम जी जिनके हाथों में जिमेवारी है पता नही कब उनकी नीद खुलेगी।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago