Categories: UP

बेतहाशा गर्मी, बत्ती गुल, जेनरेटर बंद, अव्यवस्था से मरीजों और तीमारदारो के छलका सब्र का पैमाना, जमकर हुआ फिर हंगामा

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। स्थानीय सीएचसी सीयर में विद्युत आपूर्ति के अभाव में बेतहासा गर्मी के चलते सोमवार की दोपहर में मरीजो व उनके साथ आये परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामे के कारण ओपीडी से चिकित्सक व अस्पताल के अन्य कर्मचारी भाग निकले। जेनरेटर चलाने को लेकर लोगो के आक्रोश व गाली गलौज के कारण अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

जानकारी के अनुसार कई दिनों से लगातार बरसात के कारण इस क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति ध्वस्त हो गयी थी। अस्पताल के चिकित्सक किसी प्रकार ओपीडी में अपनी सेवा दे रहे थे। सोमवार को 38 डिग्री के मौसम में गर्मी ने अपना तेवर दिख दिया था। अस्पताल में गर्मी के कारण पसीना जहाँ छूट रहा था जिसके कारण सभी लोग आक्रोश में आकर आग बबूला होकर हंगामा खड़ा कर दिए।

अस्पताल सूत्रों की माने तो यहाँ जेनरेटर के डीजल का कोटा ही समाप्त हो चला है। अब डीज़ल का प्रयोग जेनरेटर में हुआ है अथवा किसी अन्य जगह यह तो ज़िम्मेदार ही बता सकते है, मगर बात सामने यही आई कि अस्पताल में डीज़ल का कोटा ख़त्म हो चूका है। इस हंगामे की खबर जब उच्चाधिकारियों तक पहुंची तब जाकर शाम को जेनरेटर चालू कराया गया। मजेदार बात यह रही कि इतने हंगामे के बाद भी अधीक्षक मौके पर नदारत मिले। पता चला वे कहीं निजी काम से बाहर गए हुए थे।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

8 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

8 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

8 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

8 hours ago