Categories: EntertainmentUP

एसएसबी मुख्यालय में बिना सूचना डिश टीवी ने 28 कनेक्शन बंद, एसएसबी ने दी पुलिस को तहरीर

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। 39 वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल पलिया द्वारा सितंबर एवं अक्टूबर 2018 में 39 वीं वाहिनी के क्षेत्राधिकार के अंतर्गत आने वाली सीमा चौकियों और वाहिनी मुख्यालय में इंडिपेंडेंट डिश टीवी के 28 कनेक्शन कंपनी की सभी शर्तों को मानते हुए लगवाए थे। कंपनी की शर्त के अनुसार उसमें पहले 1 साल के लिए फ्री एचडी चैनल और 4 वर्ष के लिए फ्री चैनल दिए जाने थे। परंतु कंपनी द्वारा बिना किसी पूर्व सूचना के वाहिनी के सभी कनेक्शनों की सेवाएं बंद कर दी गई हैं। जिससे वाहिनी के जवान अपने मनोरंजन कार्यक्रम नहीं देख पा रहे हैं। इसके अलावा उनको आसपास की जानकारियां और राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खबरें भी नहीं मिल पा रही हैं। इस संबंध में स्थानीय पुलिस को कंपनी के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही हेतु लिखित सूचना भी दे दी गई है।

बता दें कि पूरे एरिया में कोई भी कनेक्शन इंडीपेंडेंट टीवी का काम नहीं कर रहा है। पिछले तकरीबन दो महीने से जबकि इन्होंने पूरा पैसा लिया हुआ है, और जो इन के नंबर दिए गए है उन पर बार बार संपर्क करने के बाद भी कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। हालांकि कॉल सेंटर पर रिपोर्ट कई बार रजिस्टर्ड करा दी गयी है, लेकिन अभी तक कोई फायदा नहीं हुआ। इस तरह की समस्या एसएसबी मुख्यालय में ही नहीं पूरे इलाके में देखी जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago