Categories: CrimeKanpur

“जय श्री राम” नही कहा तो मदरसे के बच्चो की कर दिया उन ज़ालिमो ने पिटाई, मामला दर्ज

आदिल अहमद

कानपुर। ज़बरदस्ती जय श्री राम कहलवाना और न कहने पर मुस्लिम की पिटाई करने ऐसे मोब लीचिंग के मामले अब उत्तर प्रदेश में भी सर उठाने लगे है। विगत दिनों कानपुर की घटना के बाद से एक घटना ने और लोगो का ध्यान अपनी तरफ खीचा है और इसकी भी समाज में घोर निंदा हो रही है।

आरोपी और घायल बच्चा

मामला उन्नाव जनपद का है जहा एक मदरसे के बच्चों की जय श्री राम के नारे नहीं लगाने पर पिटाई कर दी गई है। इस दुस्साहसिक और मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना में कई बच्चे जख्मी हो गए। मदरसे के लोगों का आरोप है कि हमला करने वाले लोग खुद को बजरंग दल का बता रहे थे। हमलावरों ने कई बच्चों की साइकिल भी तोड़ दी।

फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने तीन जख्मी बच्चों का मेडिकल करवाया है और फेसबुक प्रोफाइल के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है। कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

अभी कुछ दिन पहले ही कानपुर से भी कुछ समय पहले इसी तरह का मामला सामने आया था। कानपुर के बर्रा इलाके में एक मुस्लिम किशोर की कुछ लोगो ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। किशोर का आरोप था कि उसने टोपी पहन रखी थी और लोग उससे जय श्री राम का नारा लगाने को कह रहे थे।  मामले में चौकी प्रभारी सतीश कुमार सिंह बताया था कि बाइक सवार युवकों ने ताज को ‘जय श्री राम’ कहने को कहा था। जब उसने यह कहने से इनकार किया तो उसकी पिटाई कर दी गई।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

5 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

5 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

6 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

6 hours ago