Categories: Crime

भुट्टा वह लेना चाहता था दस के बजाय केवल 5 रुपयों में, दुकानदार ने किया मना तो मार कर फोड़ दिया उसकी आँख

अजित कुमार

कोपागंज/मऊ- थाना से 100 मीटर उत्तर पुलिया के पास सड़क के किनारे शनिवार की शाम 4 बजे भुट्टा बेच रहे दोस्तपुरा निवासी ठेला दुकानदार को 10 रुपया की बजाय 5 रुपया कम न लेना काफी महंगा पड़ा। 5 रुपये कम दे रहा उसी मुहल्ले का  खरीदार गुस्से में आकर भुट्टा दुकानदार की मार कर बायीं आंख फोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने दुकानदार को लाद फाद सीएचसी भेजवाया। लेकिन उसकी स्थिति गम्भीर देख डॉक्टर ने जिलामुख्यालय रेफर कर दिया। पुलिस मामले को सज्ञान में लेकर आरोपी को ढूढ रही है। जबकि आरोपी घर से फरार है।

कोपागंज कस्वा के दोस्तपुरा निवासी सीता सोनकर का 45 वर्षीय पुत्र रामविलास ठेला पर भुट्टा भुज बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। शनिवार को भी थाना से 100 मीटर उत्तर गोरखपुर वाराणसी मार्ग पर सड़क के किनारे शाम 4 बजे ठेला लगा भुट्टा भुज 10 रुपये प्रति भुट्टा बेच रहा था। उक्त रामविलास का आरोप है कि उसी समय उसी मुहल्ले का मिथुन पुत्र जगदीश आया और भुजा एक भुट्टा लेते हुए 10 रुपये की जगह 5 रुपया ही देने लगा। 5 रुपये कम देख रामविलास ने भुट्टा देने से मना करने लगा। इससे खिन्न हो मिथुन ने जमकर उसकी पिटाई करते हुए रामविलास की बायीं आँख मारकर फोड़ दी।

ठेला दुकानदार को पिटता देख आस पास के दुकानदार दौड़े तब तक घटना को अंजाम दे आरोपी फरार हो गया। लोगो ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को देते हुए रामविलास के परिजनों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने उक्त ठेला दुकानदार को लाद फाद सीएचसी कोपागंज भेजवाया। लेकिन इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने उसकी स्थिति गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर पुलिस घटना को सज्ञान में लेकर आरोपी की धर पकड़ में जुट गयी है, जबकि घटना को अंजाम दे आरोपी घर छोड़ फरार है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

19 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

20 hours ago