Categories: Health

फ्री हेल्थ कैम्प का हुआ आयोजन

विकास राय

गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद में डा०सैय्यद  मेंहदी अब्बास रिजवी एवम जमाल पैथोलाजी एवम पैथकाइंड लैब के सौजन्य से मुफ्त हेल्थ चेक अप कैम्प का आयोजन साढे सात बजे से एक बजे तक किया गया।इस मेडिकल कैम्प में शुगर.कोलेस्ट्रॉल या थायराइड में से कोई भी एक जांच नि:शुल्क की गयी।

रजिस्ट्रेशन का शुल्क मात्र 10 रूपया लिया गया।कैम्प का आयोजन वकील वाडी जफरपुर मुहम्मदाबाद टाउन स्कूल के पास ट्रांसफार्मर के सामने किया गया।इस जांच कार्यक्रम में पत्रकार विकास राय .ग्राम प्रधान बथोर मंजर हुसैन समेत सैकडो की संख्या में उपस्थित लोगों ने अपना अपना जांच कराया।मेंहदी क्लिनिक से सभी रोगीयों को जांच के लिए डा मेंहदी के द्वारा कैम्प स्थल पर भेजा गया जहां सभी की जांच की गयी।

ग्राम प्रधान मंजर हुसैन ने कहा की यैसे कैम्प के आयोजन से ग्रामीण इलाके के लोगों को काफी राहत मिली।महानगरों में जांच के लिए लोगों को उसका निर्धारित शुल्क देना पडता है।इस कैम्प में केवल दस रूपये के रजिस्ट्रेशन शुल्क पर जांच की गयी।अन्य सभी रोगों की जांच भी काफी कम शुल्क पर की गयी। उपस्थित लोगों ने इस कार्यक्रम के आयोजक डा०सैय्यद मेंहदी अब्बास रिजवी.जमाल पैथोलोजी एवम पैथकाइंड लैब के संचालक सैय्यद जमाल अब्बास.एवम सदस्यों के प्रति आभार ब्यक्त किया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

14 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago