Categories: UP

तेज़ रफ़्तार से अनियंत्रित होकर पलट गई बस, कई घायल

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी = लखीमपुर में तेज रफ्तार के चलते एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये ।जानकारी के अनुसार लखीमपुर मोहम्मदी रोड पर आंवला जंगल के पास अनियंत्रित बस पलट जाने से बस में सवार यात्रियों में से पांच यात्री गंभीर घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। चालक और परिचालक फरार हो गया है।

मंगलवार को मिश्रा बस सर्विस की एक बस मोहम्मदी से लखीमपुर जा रही थी। बस में 50 सवारी बैठी थीं। बस जैसे ही हैदराबाद थाना क्षेत्र में आंवला जंगल के पास पहुंची की अनियंत्रित बस पलट गई। बस में सवार सर्वजीत (45) निवासी खंजननगर थाना मितौली, शेरु (15) निवासी मुल्तानपुर थाना मितौली, शहरुल निशा (35), उनकी पुत्री निरोपी निवासी बरखेड़ा लखीमपुर, मोहम्मद नेहरुन (14) गंभीर घायल हुए हैं।

बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। आस पास के ग्रामीणों न दौड़कर बस का शीशा तोड़ा और यात्रियों को बाहर निकाला। हंड्रेड पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हंड्रेड पुलिस और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को गोला सीएचसी भेजा गया। मौके पर पहुंची हैदराबाद और अमीननगर पुलिस ने रास्ता खाली कर जाम हटवाया। चालक और परिचालक फरार बताए गए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago