Categories: AllahabadUP

फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाले दो गिरफ्तार

आफ़ताब फ़ारूक़ी

प्रयागराज। अपराध शाख एवं शाहगंज थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने रविवार सुबह हुई मुठभेड़ में पच्चीस – पच्चीस हजार के दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक अपराधी शेरा सिनेमा स्टार सलमान खान के प्रमुख सुरक्षा कर्मी को जान से मारने की धमकी दी थी।
उक्त जानकारी नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने रविवार की शाम बताया कि शाहगंज के दायरा शाह अजमल निवासी शाहरूख उर्फ शेरा पुत्र स्वर्गीय गुलाम नबी उर्फ बन्ने के खिलाफ पन्द्रह आपराधिक मुकदमें दर्ज है। दूसरा आरोपित कोतवाली के मोहत्सिम गंज निवासी सारिम पुत्र अकील अहमद उर्फ चन्दा है। दोनों अपराधियों के कब्जे से एक पिस्टल बरामद है। पकड़े दोनों अपराधियों का एक बड़ा गैंग है। जिनका मुख्य कार्य लूट, छिनैती और लोगों पर जबरन गोली चलाना।
पूछताछ के दौरान आरोपितों ने पुलिस से बताया कि 8 जून को दायरा शाह अजमल के पास जान से मारने की नियत से हमदान पर गोली चलाई थी। 15 मार्च को भी मो. फराज की हत्या की नियत से गोली चलाई थी।

एसपी सिटी ने बताया कि रविवार की सुबह इन्टेलीजेन्सविंग एवं सर्विलांस एवं थानाध्यक्ष शाहगंज बृजेश सिंह अपराधियों की तलाश में लगे हुए थे। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध अपराधी असलहे लेकर रेलवे कालोनी की ओर जा रहे है। इस सूचना पर पुलिस ने पीछा किया तो स्कूटी सवार अपराधी गोली चलाने लगे। पुलिस टीम भी आत्मरक्षा हेतु गोली चलाते हुए आगे बढ़ी। रास्ते में गोली चलाने वाले आरोपित स्कूटी लेकर गिर गए और पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित शेरा ने सलमान खान के सुरक्षा प्रमुख को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। जिसकी तलाश में मुम्बई पुलिस यहां आयी थी। दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

aftab farooqui

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

3 hours ago