Categories: UP

इनिशिएटिव मानस फाउंडेशन से जुड़े मुरादाबाद सन्दी लेखाकार के छात्र

गौरव जैन

रामपुर/ मुरादाबाद – इनिशिएटिव मानस फाउंडेशन ने मुरादाबाद में भी अपनी एक टीम गठित की है। जो सामाजिक कार्यो के लिए कदम आगे बढ़ाएगी। इस टीम में सन्दी लेखाकार के छात्र ( सी. ऐ. स्टूडेंट्स) भी साथ आये है। मानस फाउंडेशन मुरादाबाद टीम ने अपनी पहली सपोर्ट ड्राइव “प्रयास स्पेशल स्कूल, नेहरूनगर मुरादाबाद में रखी। इस स्कूल में सभी बच्चे स्पेशली एब्लेड है। मानस फाउंडेशन की टीम ने बच्चों के साथ गेम्स खेले, केक काटा और खिलोने बाटे।

प्रयास स्पेशल स्कूल की प्रिंसिपल पूनम अग्रवाल के संरक्षण में चल रहे इस स्कूल में सभी बच्चे बहुत ही प्रतिभाशाली है और सभी बच्चों में कोई न कोई प्रतिभा है। किसी को नृत्य का शौक है, तो किसी को मेहंदी लगाने का, कोई बच्चा कला में निपुर्ण है, तो कोई रक्षाबंधन के लिए राखी, तो कोई दीपावली के लिए रुई की बत्तियां भी बनाता है। ऐसे बच्चों के साथ समय बिताकर मानस फाउंडेशन की टीम ने कुछ पल में ही जन्नत के दर्शन कर लिए।

ऐसी तरह इनिशिएटिव मानस फाउंडेशन की मुरादाबाद टीम सामाजिक कार्ये में अपने कदम आगे बढ़ाएगी। इस प्रोग्राम में चार्टर्ड अकाउंटेंट इंस्टिट्यूट मुरादाबाद ब्रांच की सेक्रेटरी सी.ऐ. मनी गुप्ता, चार्टर्ड अकाउंटेंट स्टूडेंट एसोसिएशन की चेयरपर्सन दिव्यांशी गुप्ता , साक्षी अग्रवाल, आदित्य शर्मा, हर्षल शर्मा, सी. ऐ. सजल अग्रवाल, यशांक खंडेलवाल, अनुज पाल, गौरवी चौधरी, हनी तुरहया, शौर्ये गोयल, अंशुल अग्रवाल, आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

4 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

6 hours ago