Categories: Religion

जैन मंदिर महिला सेवा दल ने की पर्युषण पर्व में होने वाले कार्यक्रम की चर्चा

गौरव जैन

रामपुर – जैन मंदिर महिला सेवा दल की बैठक नीतू जैन और दिव्या खण्डेलवाल की और से निर्विघ्नं सम्पन हुई । बैठक में बहुत सखियाँ उपस्थित रहीं ,सभी सखियों द्वारा मंदिर में आरती एवं विनती गायी गयी।

सभी सखियों के द्वारा पर्यूषण पर्व में होने वाले कार्यक्रम के बारे में भी बहुत सी चर्चायें की गई और बताया गया कि पर्युषण पर्व 3 सितम्बर दिन मंगलवार से प्रारंभ हो रहे है गत वर्षों की भांति इस बार भी पर्युषण पर्व जैन मंदिर फूटा महल में बहुत धूमधाम से मनाया जाएगा तथा बच्चो के लिए बहुत सी प्रतियोगिता रखी जायेगी। जैन मंदिर महिला सेवा दल की और से नित्यप्रति एक कार्यक्रम शो योर टैलेंट का होगा तथा एक कार्यक्रम महिला सेवा दल की ओर से बच्चों की नृत्य प्रतियोगिता का होगा।

अंत मे जैन मंदिर महिला सेवा दल की महिलाओं ने जैन समाज से निवेदन किया कि अपने बच्चों का नाम जल्दी लिखवा दें हम जानते हैं कि सितम्बर माह में बच्चों की परीक्षा होती हैं परंतु पर्यूषण पर्व भी सितम्बर माह में ही आते हैं, अपने बच्चों को हर प्रतियोगिता में प्रतियोगी बनाये तथा उनकी प्रतिभा को आगे बढ़ाएं।

बैठक में प्रिया जैन, रूचि जैन, नीतू जैन, नेहा बजाज जैन, दिव्या खंडेलवाल, सुहानी जैन, राखी जैन, ममता जैन, मिली जैन, पारुल जैन, सोनिया खंडेलवाल, मेघा खंडेलवाल, अंजना जैन, अन्नू जैन, नेहा खंडेलवाल, सोनाली जैन , नेहा अनुराग जैन, पूजा जैन, रेखा जैन, ममता देशराज जैन आदि मौजूद रहीं।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

15 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

15 hours ago