Categories: UP

दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी= निघासन व धौरहरा कोतवाली क्षेत्रों में सोमवार सुबह हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। बाइक पर सवार दो मौसेरे भाइयों को ट्रक ने टक्कर मार दी जबकि एक अन्य बाइक सवार की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहला हादसा धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के मल्लबेहड़ गांव के पास हुआ। एक बुक डिपो में एजेंट का काम करने वाला गौरव तिवारी (35) पुत्र विनोद तिवारी निवासी काशीराम कालोनी लखीमपुर की हीरो स्प्लेंडर बाइक ढखेरवा लखीमपुर रोड पर मल्लबेहड़ के पास अज्ञात वाहन से टकरा गई। टक्कर लगने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड के जरिये घर वालों को सूचना दी गई।

दूसरी घटना निघासन ढखेरवा रोड पर लखाही गांव के पास हुई। रकेहटी निवासी रमेश गुप्ता (भगत) का लड़का आनंद गुप्ता उर्फ नंदा (20) अपने मौसेरे भाई अभिमन्यु उर्फ मन्ना (18) पुत्र मिथिलेश के साथ एक बाइक पर सवार होकर ढखेरवा से रकेहटी जा रहा था। लखाही के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज हरीश गंगवार ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए घायलों को सीएचसी रमियाबेहड़ पहुंचाया।

सीएचसी के डॉक्टरों ने आनंद उर्फ नंदा को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे घायल अभिमन्यु को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही अभिमन्यु की भी मौत हो गई। गांव के दो युवकों की मौत की खबर सुनते ही रकेहटी के सैकड़ों लोग रमियाबेहड़ सीएचसी पहुंच गए। अचानक हुई मौतों से घर वालों और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि रकेहटी निवासी दोनो मृतक गरीब परिवार से हैं। दोनों कबाड़ खरीदने बेंचने का काम करते थे। कुछ महीने पहले मृतक अभिमन्यु के बड़े भाई विनय उर्फ गल्ला भी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया था। घर वालों की माली हालत देखते हुए गांव वालों ने चंदा लगाकर उसका इलाज करवाया था।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

2 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

2 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

2 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

2 hours ago