Categories: UP

नव युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

प्रदीप दुबे विक्की

गोपीगंज,भदोही। कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के कोइलरा ग्राम निवासी कोटेदार महादेव का बड़ा लड़का राहुल उम्र 18 वर्ष स्टेशन अलमऊ हाल्ट के पास डेमू पैसेन्जर मऊ से प्रयागराज सिटी को जा रही ट्रेन से कटकर जान दी।

घटना से सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बीती रात के 10 बजे कोतवाली गोपीगंज से फोन आया कि एक लड़का ट्रेन से कट गया है आकर शिनाख्त कर लें। घर से लोग कोतवाली पहुचे तो राहुल के रूप में पहचान होते है कोहराम मच गया। लोगो ने बताया कि डेमू पैसेन्जर ट्रेन 9:30 पर जा रही थी इसी बीच ट्रेन के नीचे कोई आ गया है। ट्रेनचालक ने गाड़ी को रोक कर लड़के के पास मिली मोबाइल को स्टेशन मास्टर को दी। रेलवे पुलिस ने इसकी जानकारी गोपीगंज कोतवाली को दी ।

कोतवाली पुलिस द्वारा मोबाइल से घर के नम्बर मिलने पर जानकारी हुई । लोगो ने बताया लड़का सेंट थॉमस स्कूल में कक्षा 11 का छात्र था। काफी हसमुख मिलनसार राहुल ने किस कारण से आत्महत्या की पता नही चल पाया। पूरा गांव ने मातम का माहौल है। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

3 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

3 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

5 hours ago