Categories: UP

मोहर्रम के जुलूस में असामाजिक तत्वों पर रहेगी नजर : सीओ लोनी

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। आज मंगलवार को मोहर्रम के जलूस को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कमर कस रखी है। जलूस के दौरान क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ पीएसी भी तैनात की रहेगी। अधिकारियों ने लोगों से समयानुसार जुलूस को सम्पन्न करने की अपील की है।

क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि मोहर्रम पर क्षेत्र में अपरकोट, बेहटा हालीपुर, विकास कुंज, अशोक विहार, मुस्तफाबाद, प्रेमनगर, कासिम विहार ,खुशहाल पार्क ,आजाद इन्कलेव आदि कालोनी में जुलूस निकाले जाएंगे। प्रत्येक जुलूस के साथ पुलिस कांस्टेबल तैनात किए जाएगे। क्षेत्र की फिजा खराब करने के लिए असामाजिक लोग जुलूस में घुसकर उपद्रव कर सकते हैं। जिन पर नजर रखने के लिए कुछ पुलिस कर्मियों को सिविल ड्रेस में भी तैनात किया जाएगा। साथ ही सभी जुलूसों की वीडियोग्राफी कराई जाएगी।

उन्होंने बताया कि लोनी कोतवाली, बार्डर और ट्रॉनिका सिटी थाने के प्रभारियों को अपने क्षेत्र के सभी जुलूसों पर दौरा करने के निर्देश दिए गए हैं। सीओ ने बताया कि जुलूस में असामाजिक तत्वों पर स्पेशल नजर रहेगी।हुड़दंगियों को बिल्कुल बख्शा नही जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

24 hours ago