Categories: Politics

भाजपा की राष्ट्रीय एकता जन जागरण धारा 370 हटाने से हुए लाभ का करेगी जन जन तक प्रचार

गौरव जैन

रामपुर- सोमवार को रंगोंली मंडप में भाजपा के राष्ट्रीय एकता जन जागरण प्रबुद्व गोष्ठी कार्यक्रम का शुभारभं मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री मां0मुख्तार अब्बास नकवी ने भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया।इसी के साथ जिले के पदाधिकारियों द्वारा मंचासीन अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा की पाकिस्तान के हुकमरानों की तिजारत के लिए पाले गए आतंकी ही उसकी बरबादी की कहानी लिख रहे है आज अपनी हरकतों से दुनिया से अलग थलग पड़ गया

अब इस्लाम को खतरे में बताकर मुस्लिम देशों से ढोगी नारे को आतक वाद की सलतनत बचाने के लिए सुरक्षा कंवच बनाने की बेहुदा हरकतो पर उतर आया है। बदहवास पाकिस्तान के शासक उनके अांतंकी दोस्त और आई एस आई भारतीय मुस्लमानों की राष्ट्रीय भक्ति और अमन पंसदगी पर सवाल उठा कर कायरना साजिश करने की कोशिस कर रहा है लेकिन पाकिस्तान में बैठे आंतकी यह सोच लें की भारत के देश भक्त मुस्लमान यंहा पर अलकायाद स्टेट जैसी आतंकी सगंठनों की जड़े नही जमने देंगें यहा का मुस्लमान राष्टवादी सोच के मुस्लमान है। जो अपने वतन के लिए हर वक्त जान देने को तैयार रहते हैऔर इंसानियत का साथ देते है हमें फक्र है।

आज पाकिस्तान आंतकवाद का गैगं स्टार बन गया जो पूरे विश्व के लिए शान्ती का खतरा बन गया। भारत ने तो पहले ही समझ लिया लेकिन आज इस्लामिक देशों के साथ पूरा विश्व समझ गया है।इसी लिए पाकिस्तान इस्लाम को खतरे में बताकर इस्लामिक मदद की गुहार लगा रहा है।उन्होने कहा की पाकिस्तान और अलगाव वादी ने जिस 370,और 35ए धारा को अपना कंवच बनाकर काशमीर और लददांख में अमन चैन छीन कर खूनी खेल खेल रहे थे। वो भारत के प्रधानमंत्री और अमित शाह ने जम्मू काश्मीर से धारा 370और 35ए हटाकर तोड़ दिया।वंहा अमन और चैन के साथ बडे पैमान पर विकास होगा यही परेशानी आतकवादियों की बौखलाहट है। अब उनकी दाल गलने वाली नही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए देश की सुरंक्षा और हर भारतीय का सम्मान सर्वो परि है इस लिए भारत की सुरक्षा और ही भारत वासी के सम्मान से समझोंता किसी भी किमत पर नही करगें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना था कि जम्मू काश्मीर से 370 हटाना है जिससे वहा के लोगों का उनका अधिकार मिले और वहां के लोग खुश हाल रहे और इस काम को करने में अमित शाह ने मजबूती प्रदान की है।

अब जम्मू काश्मीर और लददाख से 370के खतरे के बादल छट गएं और वंहा पर हो रहे तेजी से विकास की जानकारी जन – जन तक पहुंचाने की जिम्मेवारी सभी भाजपाइयों 1,सितम्बर से30, सितम्बर तक कार्यक्रम कर पहुचानी है। उन्होने बताया कि 2014 से लेकर 2019 तक केन्द्र सरकार ने जम्मू काश्मीर और लददाख के विकास के लिए 2 लांख 77 हजार करोड़ रूपये विकास के लिए भेजें मगर कोई विकास नही हुआ सारा पैसा अलगाववादी नेता और वंहा की एंजसियों के भ्रष्टचार की भेंट चढ गया। इसीलिए वह वहां के मांसूम लोगो को भड़काकर अपना विकास करते रहे और धारा 370, नही हटाने देतें थे। अब उनका खेल खत्म और काश्मीर और वहा के अन्य राज्यों में विकास शुरू हो गया है ।
इस मौके पर पूर्व सांसद जयाप्रदा , राज्य मंत्री बलदेव औलख, विधायक राजबाला ,दर्जा मंत्री सुर्यप्रकाश पाल ने भी विचार व्यक्त किये। इस मौके पर भाजपा नेताओं और समाज सेवी उद्यमियों विष्णू कपूर, रमेश अग्रवाल और लक्ष्मी नारयण गुप्ता द्वारा कुछ विकलांगा लोगों को गोद लिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मौहन लाल सैनी ने की संचालन अवधेश शर्मा किया।इस मौके पर पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सैना,ज्वाला प्रासाद गंगवार, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष नीलम गुप्ता, जिला महामंत्री मौहन कुमार लोधी, अनुज सक्सैना, लोग मौजूद रहें।कार्यक्रम के बाद केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भाजपा नेता राजीव मांगलिक के पिता की मृत्यु के बाद उनके घर राजींव मांगलिक के परिवार से मुलाकात करने पहुचे।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

15 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

15 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

15 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

15 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

15 hours ago