भाजपा की राष्ट्रीय एकता जन जागरण धारा 370 हटाने से हुए लाभ का करेगी जन जन तक प्रचार

गौरव जैन

रामपुर- सोमवार को रंगोंली मंडप में भाजपा के राष्ट्रीय एकता जन जागरण प्रबुद्व गोष्ठी कार्यक्रम का शुभारभं मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री मां0मुख्तार अब्बास नकवी ने भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया।इसी के साथ जिले के पदाधिकारियों द्वारा मंचासीन अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा की पाकिस्तान के हुकमरानों की तिजारत के लिए पाले गए आतंकी ही उसकी बरबादी की कहानी लिख रहे है आज अपनी हरकतों से दुनिया से अलग थलग पड़ गया

अब इस्लाम को खतरे में बताकर मुस्लिम देशों से ढोगी नारे को आतक वाद की सलतनत बचाने के लिए सुरक्षा कंवच बनाने की बेहुदा हरकतो पर उतर आया है। बदहवास पाकिस्तान के शासक उनके अांतंकी दोस्त और आई एस आई भारतीय मुस्लमानों की राष्ट्रीय भक्ति और अमन पंसदगी पर सवाल उठा कर कायरना साजिश करने की कोशिस कर रहा है लेकिन पाकिस्तान में बैठे आंतकी यह सोच लें की भारत के देश भक्त मुस्लमान यंहा पर अलकायाद स्टेट जैसी आतंकी सगंठनों की जड़े नही जमने देंगें यहा का मुस्लमान राष्टवादी सोच के मुस्लमान है। जो अपने वतन के लिए हर वक्त जान देने को तैयार रहते हैऔर इंसानियत का साथ देते है हमें फक्र है।

आज पाकिस्तान आंतकवाद का गैगं स्टार बन गया जो पूरे विश्व के लिए शान्ती का खतरा बन गया। भारत ने तो पहले ही समझ लिया लेकिन आज इस्लामिक देशों के साथ पूरा विश्व समझ गया है।इसी लिए पाकिस्तान इस्लाम को खतरे में बताकर इस्लामिक मदद की गुहार लगा रहा है।उन्होने कहा की पाकिस्तान और अलगाव वादी ने जिस 370,और 35ए धारा को अपना कंवच बनाकर काशमीर और लददांख में अमन चैन छीन कर खूनी खेल खेल रहे थे। वो भारत के प्रधानमंत्री और अमित शाह ने जम्मू काश्मीर से धारा 370और 35ए हटाकर तोड़ दिया।वंहा अमन और चैन के साथ बडे पैमान पर विकास होगा यही परेशानी आतकवादियों की बौखलाहट है। अब उनकी दाल गलने वाली नही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए देश की सुरंक्षा और हर भारतीय का सम्मान सर्वो परि है इस लिए भारत की सुरक्षा और ही भारत वासी के सम्मान से समझोंता किसी भी किमत पर नही करगें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना था कि जम्मू काश्मीर से 370 हटाना है जिससे वहा के लोगों का उनका अधिकार मिले और वहां के लोग खुश हाल रहे और इस काम को करने में अमित शाह ने मजबूती प्रदान की है।

अब जम्मू काश्मीर और लददाख से 370के खतरे के बादल छट गएं और वंहा पर हो रहे तेजी से विकास की जानकारी जन – जन तक पहुंचाने की जिम्मेवारी सभी भाजपाइयों 1,सितम्बर से30, सितम्बर तक कार्यक्रम कर पहुचानी है। उन्होने बताया कि 2014 से लेकर 2019 तक केन्द्र सरकार ने जम्मू काश्मीर और लददाख के विकास के लिए 2 लांख 77 हजार करोड़ रूपये विकास के लिए भेजें मगर कोई विकास नही हुआ सारा पैसा अलगाववादी नेता और वंहा की एंजसियों के भ्रष्टचार की भेंट चढ गया। इसीलिए वह वहां के मांसूम लोगो को भड़काकर अपना विकास करते रहे और धारा 370, नही हटाने देतें थे। अब उनका खेल खत्म और काश्मीर और वहा के अन्य राज्यों में विकास शुरू हो गया है ।
इस मौके पर पूर्व सांसद जयाप्रदा , राज्य मंत्री बलदेव औलख, विधायक राजबाला ,दर्जा मंत्री सुर्यप्रकाश पाल ने भी विचार व्यक्त किये। इस मौके पर भाजपा नेताओं और समाज सेवी उद्यमियों विष्णू कपूर, रमेश अग्रवाल और लक्ष्मी नारयण गुप्ता द्वारा कुछ विकलांगा लोगों को गोद लिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मौहन लाल सैनी ने की संचालन अवधेश शर्मा किया।इस मौके पर पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सैना,ज्वाला प्रासाद गंगवार, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष नीलम गुप्ता, जिला महामंत्री मौहन कुमार लोधी, अनुज सक्सैना, लोग मौजूद रहें।कार्यक्रम के बाद केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भाजपा नेता राजीव मांगलिक के पिता की मृत्यु के बाद उनके घर राजींव मांगलिक के परिवार से मुलाकात करने पहुचे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *