Categories: UP

मिर्ज़ामुराद लूट काण्ड – गिरी थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज पर गाज, दोनों हुवे सस्पेंड

ए जावेद

वाराणसी। मिर्ज़ामुराद के कछवांरोड चौराहे पर पिकेट से चंद कदमो की दुरी पर सराफा कारोबारी को गोली मारकर हुई लूटकांड की घटना में एसएसपी आनन्द कुलकर्णी द्वारा शुक्रवार की रात मिर्जामुराद थाना प्रभारी वैभव सिंह व कछवांरोड चौकी प्रभारी विजय शंकर यादव को निलंबित कर दिया गया। इसी क्रम में पुलिस लाइन से सुनील दत्त दूबे को मिर्जामुराद थाना का नया प्रभारी बनाया गया। क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम सराफा दुकान के आसपास लगे सीसी फुटेज को खंगालने के साथ ही बीटीएस सर्विलांस की मदद लेकर बदमाशो का सुराग लगाने में जुटी है।

बताते चले कि भदोही जिले के औराई थानांतर्गत महराजगंज गांव के मूल निवासी संजय जायसवाल करीब दस वर्ष से कछवांरोड में ही मकान बनवा रहते है।कछवांरोड-कपसेठी मार्ग पर टमाटर सिंह के कटरा में संजय सराफ के नाम से संजय की आभूषण दुकान है। दुकानदार गुरुवार की सांयकाल दुकान बंद कर रोज की भांति बैग में लाखो रुपये के सोने-चांदी के आभूषण व बिक्री के नगद रुपए लेकर अपने पुत्र नवीन जायसवाल (13 वर्ष) संग घर जाने की तैयारी कर रहे थे कि दो बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में पहुंचे बदमाशो में दो बदमाश कारोबारी के पास पहुंचे, जबकि दो बदमाश सड़क पर खड़े रहे।कारोबारी के पास पहुंचे बदमाश ने हवाई फायरिंग कर बैग छीनना चाहा जब कारोबारी ने विरोध किया तो बदमाश ने उसे दो गोली मार दी और बैग छीन लिए।

कारोबारी का पुत्र नवीन जब बदमाशो से भिड़ा तो बदमाश उसे धक्का मार गिरा दिए। उधर, दूसरी बाइक पर खड़े बदमाश ने हवा में  गोलियां दाग दहशत फैला कपसेठी की ओर भाग निकले।घायलावस्था में लहूलुहान कारोबारी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago