मिर्ज़ामुराद लूट काण्ड – गिरी थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज पर गाज, दोनों हुवे सस्पेंड

ए जावेद

वाराणसी। मिर्ज़ामुराद के कछवांरोड चौराहे पर पिकेट से चंद कदमो की दुरी पर सराफा कारोबारी को गोली मारकर हुई लूटकांड की घटना में एसएसपी आनन्द कुलकर्णी द्वारा शुक्रवार की रात मिर्जामुराद थाना प्रभारी वैभव सिंह व कछवांरोड चौकी प्रभारी विजय शंकर यादव को निलंबित कर दिया गया। इसी क्रम में पुलिस लाइन से सुनील दत्त दूबे को मिर्जामुराद थाना का नया प्रभारी बनाया गया। क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम सराफा दुकान के आसपास लगे सीसी फुटेज को खंगालने के साथ ही बीटीएस सर्विलांस की मदद लेकर बदमाशो का सुराग लगाने में जुटी है।

बताते चले कि भदोही जिले के औराई थानांतर्गत महराजगंज गांव के मूल निवासी संजय जायसवाल करीब दस वर्ष से कछवांरोड में ही मकान बनवा रहते है।कछवांरोड-कपसेठी मार्ग पर टमाटर सिंह के कटरा में संजय सराफ के नाम से संजय की आभूषण दुकान है। दुकानदार गुरुवार की सांयकाल दुकान बंद कर रोज की भांति बैग में लाखो रुपये के सोने-चांदी के आभूषण व बिक्री के नगद रुपए लेकर अपने पुत्र नवीन जायसवाल (13 वर्ष) संग घर जाने की तैयारी कर रहे थे कि दो बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में पहुंचे बदमाशो में दो बदमाश कारोबारी के पास पहुंचे, जबकि दो बदमाश सड़क पर खड़े रहे।कारोबारी के पास पहुंचे बदमाश ने हवाई फायरिंग कर बैग छीनना चाहा जब कारोबारी ने विरोध किया तो बदमाश ने उसे दो गोली मार दी और बैग छीन लिए।

कारोबारी का पुत्र नवीन जब बदमाशो से भिड़ा तो बदमाश उसे धक्का मार गिरा दिए। उधर, दूसरी बाइक पर खड़े बदमाश ने हवा में  गोलियां दाग दहशत फैला कपसेठी की ओर भाग निकले।घायलावस्था में लहूलुहान कारोबारी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *