Categories: UP

लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसजनों का प्रदर्शन

ए जावेद

वाराणसी. ज़िला व शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा देश में हो रही बेटियों के अत्याचार के खिलाफ लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन में पुलिस की लाठीचार्ज व कांग्रेसियों को बर्बरता से पीटने के खिलाफ मैदागिन स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा के पास प्रदर्शन किया गया. जिसमें “मोदी-योगी मुर्दाबाद”, बलात्कारियों के सहयोगी भारतीय जनता पार्टी मुर्दाबाद का नारा कांग्रेस जन लगा रहे थे।

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि जो लोग बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का नारा दे रहे थे उस पार्टी के लोग, विधायक मंत्री और संगठन में बैठे पदाधिकारी बलात्कार में लिप्त है और उनकी सरकार अपने मंत्री और विधायक को बचाने के लिए पीड़ित बालिकाओं पर अत्याचार कर रही है और अपने मंत्री विधायक और कार्यकर्ताओं को ये कांड करने पर माला पहनाकर सुशोभित कर रही है। हमारे वाराणसी के सांसद और हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री दोनों ही लोग अपने मंत्री और विधायक को बचाने में हर संभव मदद कर रहे है और पीड़ित बालिकाओं को फर्जी मुकदमा लगाकर जेल भेज रहे है। हम सब इसकी निंदा करते है ।

इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से सतीश चौबे, प्रजानाथ शर्मा , सीताराम केशरी, मुनाजिर हुसैन “मंजू”, वीरेंद्र कपूर,मनीष चौबे,गुलशन अंसारी , सतीश कसेरा , महजबीं बेगम , बिल्किस बेगम , वसीम अंसारी आदि लोग प्रमुख थे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago