Categories: Crime

बदमाश से मुठभेड़ में बाल बाल बचे थाना प्रभारी, मुठभेड़ में प्रधान पति की हत्या में वांछित कुख्यात इजराईल अपने साथी सहित चढ़ा पुलिस के हत्थे

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी – मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के गांव खजुरिया के प्रधान पति की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार-शनिवार की रात मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया था, जबकि मुठभेड़ के दौरान मोहम्मदी कोतवाल की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी गोली लगी, दो अन्य बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहे। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के गांव खजुरिया प्रधान पति मोहम्मद इलियास की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर गुरुवार को हत्या कर दी थी। इसी मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। शुक्रवार की रात मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि हत्या करने वाले बदमाश गांव खजुवा मोड़ पर मौजूद हैं। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बदमाशों को घेर लिया। तभी बदमाशों की ओर से पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करी गई, एक गोली मोहम्मदी कोतवाल संजय त्यागी की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जिससे वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी।

इस बदमाश की पहचान स्ताकबुल्ला निवासी ग्राम खजुरिया कोतवाली मोहम्मदी के रूप में हुई है। वहीं दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है। वहीं घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

3 hours ago