Categories: UP

एडमाण्टन स्कूल में मनाया गया यूनिटी इन डाइवर्सिटी समारोह

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी पलिया नगर के एडमाॅण्टन पब्लिक स्कूल में में यूनिटी इन डाइवर्सिटी समारोह बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस समारोह का शुभांरभ मुख्य अतिथि प्रज्ञा अग्निहोत्री नायब तहसीलदार के द्वारा किया गया। इस अवसर पर विषश्टि अतिथि सपना यादव पत्नी पुलिस क्षेत्राधिकारी पलिया भी उपस्थित रहीं। इस समारोह में बच्चों ने कई विविधताओं से परिपूर्ण नृत्य, गीत एवं नाटक आदि के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर भारत की विषेशता ‘अनेकता में एकता’ का संदेष दिया।

इसी क्रम में समारोह में दिखाए गए कार्यक्रमों से प्रभावित होकर सभी अभिभावकों ने भी बच्चों का जोरदार स्वागत किया। बच्चों ने इस अवसर पर विभिन्न रंग एवं वेष-भूशा को धारण कर सभी को भारतीय विषेशताओं एवं भिन्नताओं से अवगत कराया। समारोह में उपस्थित मुख्य अतिथि प्रज्ञा अग्निहोत्री ने बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम पर मुग्ध होकर उनके हुनर की प्रषंसा करते हुए जीवन में ऐसे ही बढ़ते-रहने के लिए प्रेरित किया। समारोह के समापन पर विद्यालय की प्रधानाचार्या शहनाज खान  ने उपस्थित विषिश्ट अतिथि, मुख्य अतिथि, अभिभावक एवं बच्चों के प्रति बहुत-बहुत आभार व कृतज्ञता प्रकट करते हुए अपने वक्तव्य में कहा कि हम अपने विद्यालय में ऐसे ही कार्यक्रमों के आयोजन पर विषेश बल देते है जिससे बच्चों में आगे चलकर किसी तरह की कठिनाई या अधूरेपन का अनुभव न करना पड़े।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

5 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

5 hours ago