Categories: Others States

चैंपियन प्ले स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक महोत्सव

अब्दुल बासित मलक

गुरुग्राम:- चैंपियन प्ले पेन स्कूल में वार्षिक महोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल की संस्थापक श्रीमती कुसुम मनचंदा जी तथा उनके पति देवेन्द्र कुमार मनचंदा ने पुजा-अर्चना  की। श्रीमती कुसुम मनचंदा ने बताया कि 24 साल पहले 1996 में आज ही के दिन चैंपियन स्कूल की नींव रखी गई थी। मनचंदा जी ने अपने तथा अपने रिश्तेदार और पास पड़ोस के बच्चों के साथ मिलकर एक नई चुनौती को स्वीकार किया था और आज की तारीख में यही बच्चे देश विदेश में अपना और परिवार का नाम रोशन कर रहे हैं ।

आज चैंपियन के बच्चे गुगल, इंफोसिस, आइ बी एम जैसी कंपनी में हिन्दुस्तान के अलावा दूसरे देशों में भी कार्यरत हैं। आज स्कूल के वार्षिक महोत्सव पर गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कार्य की व्यस्तता होने के कारण अपनी अनुपस्थिति जताई तथा गोवा के राज्यपाल सत्य पाल मलिक और पुडूचेरी की राज्यपाल डाॅ किरण बेदी ने भी अपनी शुभकामना संदेश के साथ कार्यक्रम में नहीं आने का अधिकारिक कारण बताया। साथ ही साथ जाने माने समाजसेवी और तारा संस्थान के संरक्षक श्री सत्य भूषण जैन जी तथा गुरूकुल वैलफेयर एसोसिएशन की संस्थापक श्रीमती अमिता सिंह ने भी इस अवसर पर मनचंदा जी को ढेरों बधाई और शुभकामना संदेश भेजा है।

इस अवसर पर रिटायर्ड ब्रिगेडियर सुभाष चन्द्र सुनेजा सहपत्नी श्रीमती शशी सुनेजा, सामाजिक न्याय एवम् अधिकारिता मंत्रालय, भारत सरकार में सलाहकार राकेश कुमार सिंह, रिटायर्ड शिक्षिका श्रीमती अमिता भाटिया, हिन्दु काॅलेज की प्रोफेसर सुश्री अनिता राजपाल, जाने माने बिजनेस मैन साफ्टवेयर कंसलटेंट अनिल शबनम मनचंदा, शुविद तथा राधिका, मंजू कपूर, गुरूकुल वैलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्षा श्रीमती अमिता सिंह, स्कूल शिक्षिका नीलम दुबे, स्वाती बासु, सुनीता शर्मा, प्रीती दत्ता, मीना और संतोष खुराना आदि उपस्थित थीं ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

21 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

21 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

23 hours ago